बर्थडे से पहले पति सिद्धार्थ संग वेकेशन के लिए रवाना हुईं कियारा आडवाणी, एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ थामे दिखी गजब केमिस्ट्री

7/28/2023 11:34:25 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक हैं। दोनों हमेशा एक साथ जबरदस्त केमिस्ट्री बनाते नजर आते हैं। अब हाल ही में सिड को अपनी वाइफ के बर्थडे से पहले उनके साथ वेकेशन पर रवाना होते देखा। इस दौरान एक साथ कपल हाथों में हाथ थामे नजर आया। एयरपोर्ट से दोनों की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


दरअसल, कियारा आडवाणी 31 जुलाई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाली हैं। ऐसे में वह इससे पहले ही पति सिद्धार्थ संग क्वालिटी टाइम स्पेंड वेकेशन पर निकल गए हैं।

 

वहां जाते वक्त दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया है, जहां दोनों की केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया।


इस दौरान कियारा आडवाणी बेज कलर के को-ऑर्ड सेट के साथ व्हाइट टॉप पहने नजर आईं। इस लुक में एक्ट्रेस काफी कूल दिखीं। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा भी टी-शर्ट और ट्रैक पैंट में कैजुअल लुक में नजर आए।

 

बता दें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इसी साल 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। 


वहीं, काम की बात करें तो कियारा को आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था। तो वहीं सिद्धार्थ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ मिशन मजनू में नजर आए थे।

Content Writer

suman prajapati