तो इस वजह से Sidharth - Kiara ने शादी में जोड़े थे हाथ, इस कपल को किया Copy!

2/13/2023 1:54:25 PM

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी सात फरवरी को शादी के बंधन में बंधे। दोनों ने राजस्थान के जैसलमेर में सूर्यगढ़ पैलेस में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। जहां शादी के फंक्शंस की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं, वहीं उनकी प्रेम कहानी के बारे में एक और जानकारी सामने आई है।

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने 2 साल पहले अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी की थी। इस कपल ने बीते मंगलवार को अपनी सेकेंड वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने जनवरी 2021 में अलीबाग में शादी की थी। वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक वेडिंग पिक बिल्कुल एक जैसी नज़र आ रही है, कहा जा रहा है कि शायद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने वरुण-नताशा को कॉपी किया है। लेकिन सच कुछ और ही है।

PunjabKesari

हाल ही में, वेडिंग कोरियोग्राफर विशाल पंजाबी ने कपल के वेडिंग फोटो के पीछे की कहानी का खुलासा किया, जहां न्यूली मैरिड कपल एक-दूसरे को हाथ जोड़कर बधाई देते नज़र आ रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान विशाल ने कहा कि, ‘यह पल वास्तव में कियारा और सिद्धार्थ के रिश्ते के बारे में सब कह जाता है। वे दोनों बहुत आभारी लोग हैं, और मैं यह चाहता था कि उनकी शादी के वीडियो में उनका प्यार और एक दूसरे के लिए सम्मान रिफ्लेक्ट हो। हाथ जोड़कर और एक-दूसरे का सामना करके, वे एक-दूसरे के प्रति अपनी कमिटमेंट और हमेशा विनम्र और प्यार से रहने के अपने वादे को दिखा रहे हैं।”

उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने इस अवसर पर फिट होने के लिए रांझा सॉन्ग के लिरिक्स पर फिर से काम किया। उन्होने कहा,"रांझा सॉन्ग के ऑरिजिनल लिरिक्स वेडिंग डे के लिए बिल्कुल सही नहीं थे। इसलिए, मैंने बहुत सोचा और फिर प्यार, आशा और खुशी पर कंसन्ट्रेट करते हुए सॉन्ग को फिर से लिखा। कियारा को सॉन्ग का नया वर्जन पसंद आया और यह उनके स्पेशल डे के लिए एकदम सही था।”

PunjabKesari

सिद्धार्थ और कियारा ने 7 फरवरी को शादी की। न्यूली वेड कपल के रूप में अपनी पहली पोस्ट में उन्होंने लिखा, “अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।”

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग रिसेप्शन मुंबई के सेंट रेजिस होटल में रखा गया था। कपल के रिसेप्शन में परिवार और दोस्तों के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी देखे गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News