''Phir Tera Time Aayega'': सिद्धार्थ ने मीका-कपिल और नीति संग गाया गाना, फैंस को भाया बिग बाॅस विनर का रैप

5/27/2020 8:48:27 AM

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के नामी एक्टर हैं। उन्होंने कई बड़े रियलिटी और डेली शोज में काम कर चुके हैं। काम के मामले में वे कितने एक्टिव हैं ये तो हम सब जानते हैं। वहीं बिग बाॅस में हमने उनके कई अलग अंदाज से भी रूबरू करवाया। सिद्धार्थ इस साल 'बिग बॉस 13' के भी विनर बने हैं। बिग बाॅस से निकलने के बाद सिद्धार्थ की फैन फाॅलिंग काफी बढ़ गई है। अक्सर उनके नाम का ट्विटर पर ट्रेंड होता है।

शो से निकलने के बाद सिद्धार्थ के पास कई प्रोजैक्ट्स लाइनअप हुए लेकिन लाॅकडाउन के चलते इन कामों पर थोड़ा ब्रेक लग गया। लेकिन इन सबके बीच एक्टर का एक टैलेंट भी देखने को मिला। सिद्धार्थ ने रैपर्स वर्लड में एंट्री कर ल है।

दरअसल, हाल ही में लाॅकडाउन में लोगों का हौंसला बढ़ाने के लिए मीका सिंह, नीति मोहन, कपिल शर्मा समेत कई स्टार्स ने एक साॅन्ग 'Phir Tera Time Aayega' रिलीज किया। इस साॅन्ग में बिग बाॅस विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आए।

उन्होंने न केवल इस गाने को गया बल्कि एक जबरदस्त रैप भी किया। सामने आए इस वीडियो में सिद्धार्थ के एक्सप्रेशन्स भी देखने लायक हैं। सिद्धार्थ के फैंस उनके इस नए स्किल को देख काफी खुश हैं। वे उनके और बाकि स्टार्स के इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो बिग बाॅस से निकलने के बाद सिद्धार्थ शहनाज गिल के साथ साॅन्ग 'भुला दूंगा' में नजर आए। इस साॅन्ग में दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली। 

 

Smita Sharma