निधन से कुछ महीनों पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने रिकोर्ड किया था  रैप सॉन्ग,अब दिवंगत के बर्थडे पर फैमिली करेगी रिलीज

11/26/2021 4:10:41 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने सितंबर के महीने दुनिया को अलविदा कहा था। सिद्धार्थ शुक्ला का आकस्मिक निधन उनके दोस्तों, परिवार और मनोरंजन बिरादरी के लिए एक बड़ा झटका था। सिद्धार्थ के निधन के 2 महीने बाद उनकी फैमिली की तरफ से एक्टर को लेकर नया खुलासा हुआ है।

परिवार ने खुलासा किया है कि सिद्धार्थ एक रैपर भी बनना चाहते थे और उन्होंने एक रैप गाया था। इस रैप साॅन्ग को उन्होंने निधन से कुछ महीनों पहले ही रिकोर्ड किया था। अब उनके निधन के बाद  ये रैप साॅन्ग दिवंगत का परिवार 12 दिसंबर को सिद्धार्थ के बर्थडे पर रिलीज करेगा। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक रैप को केवल एक परीक्षण के रूप में रिकॉर्ड किया गया था, उनके परिवार ने फैंस के लिए गाना जारी करने का फैसला किया है। अनटाइटल्ड रैप का संगीत जी स्किल्ज़ ने दिया है, जिन्होंने कई पंजाबी ट्रैक तैयार किए हैं। इसके अलावा खबरें हैं कि रैप के लिरिक्स सिद्धार्थ के अच्छे दोस्त शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ बदेशा ने लिखे हैं। 

साॅन्ग की बात करें तो  रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ यह गाना पूरी तरह से जिंदगी के जोश से भरा हुआ है। ये सिद्धार्थ की जर्नी है। शहनाज ने इस ट्रैक में बराबरी से काम किया है और यह सुनिश्चित किया है कि यह सबसे सही श्रद्धांजलि है। यह सोलो सॉन्ग है जिसमें केवल सिद्धार्थ की आवाज है। म्यूजिक वीडियो लिरिकल होगा और इसमें कुछ भी असाधारण नहीं है।

कुछ दिन पहले ही शहनाज गिल ने एक म्यूजिक वीडियो तू यही है के जरिए अपने प्यार सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दिया था। शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। दोनों के बीच बहुत ही खूबसूरत रिश्ता बना था, जिसे हर कोई पसंद करता था। 

Content Writer

Smita Sharma