निधन से कुछ महीनों पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने रिकोर्ड किया था  रैप सॉन्ग,अब दिवंगत के बर्थडे पर फैमिली करेगी रिलीज

11/26/2021 4:10:41 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने सितंबर के महीने दुनिया को अलविदा कहा था। सिद्धार्थ शुक्ला का आकस्मिक निधन उनके दोस्तों, परिवार और मनोरंजन बिरादरी के लिए एक बड़ा झटका था। सिद्धार्थ के निधन के 2 महीने बाद उनकी फैमिली की तरफ से एक्टर को लेकर नया खुलासा हुआ है।

PunjabKesari

परिवार ने खुलासा किया है कि सिद्धार्थ एक रैपर भी बनना चाहते थे और उन्होंने एक रैप गाया था। इस रैप साॅन्ग को उन्होंने निधन से कुछ महीनों पहले ही रिकोर्ड किया था। अब उनके निधन के बाद  ये रैप साॅन्ग दिवंगत का परिवार 12 दिसंबर को सिद्धार्थ के बर्थडे पर रिलीज करेगा। 

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक रैप को केवल एक परीक्षण के रूप में रिकॉर्ड किया गया था, उनके परिवार ने फैंस के लिए गाना जारी करने का फैसला किया है। अनटाइटल्ड रैप का संगीत जी स्किल्ज़ ने दिया है, जिन्होंने कई पंजाबी ट्रैक तैयार किए हैं। इसके अलावा खबरें हैं कि रैप के लिरिक्स सिद्धार्थ के अच्छे दोस्त शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ बदेशा ने लिखे हैं। 

PunjabKesari

साॅन्ग की बात करें तो  रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ यह गाना पूरी तरह से जिंदगी के जोश से भरा हुआ है। ये सिद्धार्थ की जर्नी है। शहनाज ने इस ट्रैक में बराबरी से काम किया है और यह सुनिश्चित किया है कि यह सबसे सही श्रद्धांजलि है। यह सोलो सॉन्ग है जिसमें केवल सिद्धार्थ की आवाज है। म्यूजिक वीडियो लिरिकल होगा और इसमें कुछ भी असाधारण नहीं है।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले ही शहनाज गिल ने एक म्यूजिक वीडियो तू यही है के जरिए अपने प्यार सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दिया था। शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। दोनों के बीच बहुत ही खूबसूरत रिश्ता बना था, जिसे हर कोई पसंद करता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News