सिद्धार्थ के नशे में धुत वायरल वीडियो की सच्चाई आई सामने, चाकू दिखा एक्टर और उनके जीजा को दी गई थी धमकी

12/12/2020 4:57:47 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हाल ही में एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक शख्स कह रहा था कि सिद्धार्थ ने नशे में धुत होकर एक लड़के को बुरी तरह पीटा है। दरअसल, शुक्रवार को सिद्धार्थ शुक्ला ने दोस्त शहनाज गिल और फैमिली के साथ अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था।

Bollywood Tadka


इस सेलिब्रेशन के बाद सिद्धार्थ को उनके जीजा जी के साथ मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया था। इस दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें कहा जा रहा था कि एक्टर ने नशे में चूर होकर एक शख्स को मारा हैं। वहीं अब इस वीडियो की असल सच्चाई सामने आई हैं।

PunjabKesari


हाल ही में सिद्धार्थ से जुड़े एक सोर्स ने इस घटना को लेकर चुप्पी तोड़ी है। एक वेबसाइट के बात करते हुए एक्टर के करीबी ने बताया-सिद्धार्थ  के जीजा को उनके स्टाफ से एक काॅल आई थी। यही कारण है कि एक्टर और उनके जीजा मुंबई में स्पाॅट हुए।

PunjabKesari

जब वो दोनों वहां गए और गुंडो को रोकने की कोशिश की तो उन गुंडों ने उन्हें चाकू दिखाया( चाकू दिखाने वाली बात सिद्धार्थ वीडियो में बोलते सुनाई दे रहे हैं।) सूत्र ने यह भी कहा कि सिद्धार्थ गुंडो  स्थानीय पुलिस स्टेशन में ले गए थे। अगर वो नशे में होते तो ऐसा नहीं कर पाते। 

View this post on Instagram

A post shared by 𝐈𝐧𝐟𝐨 𝐁𝐮𝐳𝐳 (@realinfobuzz)

 

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला  के बर्थडे को खास बनाने में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने आधी रात में न सिर्फ सिद्धार्थ को बर्थडे विश किया, बल्कि केक भी कटवाया। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को बिग बॉस 13 में खूब पसंद किया गया। बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी दोनों के बीच अच्छे संबंध हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News