शहनाज ने शेयर की परमात्मा की रोशनी के बीच पंख फैलाए मुस्कुराते सिद्धार्थ की तस्वीर,बिन कहे बहुत कुछ कह गई प्यार के नाम की ये पोस्ट

12/12/2021 5:13:22 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13 'के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था। करीबियों, दोस्तों के अलावा जो शख्स सिद्धार्थ के निधन से टूट गया वह था उनका प्यार और दोस्त शहनाज गिल।

सिद्धार्थ के जाने के बाद से ही शहनाज ने सोशल प्लेटफाॅर्म से दूरी बना ली हालांकि वह प्रोफैशनल लाइफ से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच 12 दिसंबर को सिद्धार्थ के बर्थडे पर एक बार फिर शहनाज की आंखें नम हो गईं।

अपने प्यार की बर्थ एनिवर्सरी पर शहनाज ने खास पोस्ट शेयर किया। शेयर किए इस पोस्ट में सिद्धार्थ परमात्मा की रोशनी के बीच पंख लगाए मुस्कुराते दिख रहे हैं। इस पोस्ट के साथ शहनाज ने कोई कैप्शन नहीं दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज की ये पोस्ट बिन कुछ कहे भी उनके दर्द, भावना और प्यार को बयां कर रही हैं। शहनाज की इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही कई सारे कमेंट भी कर रहे हैं।

सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती बिग बाॅस 13 के दौरान हुईं थी। शो में दोनों की नोक-झोंक को काफी पसंद किया गया था। फैंस इस जोड़ी को सिडनाज कहते हैं। शहनाज को सिद्धार्थ को अपनी दुनिया मानती हैं लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

हमेशा हंसती मुस्कुराती दिखने वाली शहनाज की तो सिद्धार्थ के जाने के बाद मानो हंसी ही चली गईं। आज नाज बिना सिड के अपनी जिंदगी गुजार रही हैं।

हमारे लिए इस बात का अंदाजा लगाया भी मुश्किल होगा कि आज के दिन सिद्धार्थ का परिवार और शहनाज का क्या हाल होगा। हमारी तरफ से शहनाज और सिद्धार्थ के परिवार को  ढेर सारी हिम्मत। 

Content Writer

Smita Sharma