सिद्धार्थ शुक्‍ला का सोनिया राठी संग लिपलॉक, वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

4/8/2021 3:49:06 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों शो 'ब्रोकन बट ब्‍यूटीफुल सीजन 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसमें सिद्धार्थ सोनिया राठी के साथ नजर आएंगे। सिद्धार्थ इसमें अगस्‍तया राव के किरदार में लीड रोल प्‍ले कर रहे हैं। एकता कपूर इस शो को प्रोडयूस कर रही है। इस शो का एक प्रीव्‍यू वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसने आग लगा दी है।


वीडियो में सिद्धार्थ ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वहीं सोनिया राठी रेड आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से सोनिया ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। सिद्धार्थ बैठ कर शराब पी रहे होते हैं। राठी आती है और सिद्धार्थ के हाथ से बोतल छीन कर खुद पी जाती है। फिर दोनों एक-दूसरे के करीब आते हैं और लिप किस करने लगते हैं। फैंस को दोनों की कैमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें इस वीडियो को देखने के बाद शो 'ब्रोकन बट ब्‍यूटीफुल सीजन 3' को लेकर और भी उत्साहित हो गए हैं। फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एकता ने दिसंबर 2020 में शो की घोषणा की थी और सीरीज का एक प्रोमो भी शेयर किया था। इसी के साथ एकता ने लिखा था- हर अंत एक नई शुरुआत की ओर ले जाता है और ये हम सभी के दिलों के करीब रहा है। जर्नी शुरू हो रही है और हम रूमी और अगस्त्या को इंट्रोड्यूस कर रहे हैं।

Content Writer

Parminder Kaur