ऋतिक रोशन के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ आनंद ने कहा,"उनमें एक फ़िल्म-मेकर छिपा है

11/24/2021 5:30:45 PM

नई दिल्ली। सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन सुपरहिट 'वॉर' के बाद एक्शन ड्रामा, 'फाइटर' के लिए में एक बार फिर ऑन-स्क्रीन पार्टनर बनने के लिए तैयार हैं।आईएफएफआई 2021 की बातचीत के दौरान, सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक रोशन के साथ काम करने के बारे में खुलकर बात की और उन्हें क्या बेस्ट बनाता है, इस बारे में बात की है।

 

सिद्धार्थ आनंद ने कहा, "वह (ऋतिक) एक कम्पलीट हीरो हैं। सच में, एक निर्देशक अपने अभिनेता से और कुछ नहीं मांग सकता है जो ऋतिक आपको नहीं दे सकते है। मुझे लगता है कि आपको वास्तव में खुद को चैलेंज देना होगा और हर बार कुछ नया लेकर आना होगा और सेट पर हर घंटे उनकी क्षमता का उपयोग कर सकते हैं। जो मुझे लगता है कि हम में से कोई भी अभी तक नहीं कर पाया है और यह हम सभी के लिए एक चुनौती है।" उन्होंने आगे कहा, "उनके साथ रहना वास्तव में रोमांचक व प्रेरक है और अपने पहले के एक इंटरव्यू में मैंने कहा है कि मैं हमेशा एक फिल्म निर्माता बनने की ख्वाहिश रखता था जिसके साथ ऋतिक रोशन एक फिल्म करेंगे, कि मैं सिर्फ उनके साथ काम कर सकूं  या यहां तक ​​कि सिर्फ उनके द्वारा मेरे विचारों को सामने रख सकू और उनका फीडबैक ले सकू।"

 

वह कहते है, "क्योंकि उनमें एक छिपा हुआ फिल्म निर्माता है जो बहुत से अभिनेता नहीं हैं और वह फिल्म के व्यापक परिप्रेक्ष्य को देखता है, इसलिए जब आप उनके साथ 2 हीरो वाली फिल्म करते हैं तो यह खुशी की बात है क्योंकि वह अपनी तरफ़ बिल्कुल भी नहीं देखते है बल्कि फिल्म को मजबूत करने की दिशा में काम करते हैं। मुझे लगता है कि वह खुद को आखिरी में रखते है जो मुझे लगता है कि ऐसे किसी के साथ काम करने में बहुत खुशी होती है। "

 

ऋतिक रोशन ने सिद्धार्थ के साथ फिर से फाइटर पर काम करने पर बात करते हुए कहा, "हां यह बेहद रोमांचक है, क्योंकि मुझे लगता है कि एक सेट पर वापस आना जहां सिड (सिद्धार्थ आनंद) ने मुझे वॉर में एक निश्चित अच्छे रूप में दिखाया है और इस बात ने मुझे इस अंझाईटी से रूबरू करवाया, वह इसलिए क्योंकि अच्छा किया जा चुका है, अब इसे बेहतर बनाना है।"

 

उन्होंने आगे कहा, "व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगता है कि यह मेरी ज़िम्मेदारी है, क्योंकि मैं अपने निर्देशक को निराश नहीं करना चाहता, जिसने मुझ पर इस तरह की फिल्म में कास्ट करने के लिए विश्वास किया है और यह अधिक डरावना है क्योंकि अब उन्हें प्रभावित करना बहुत कठिन है। क्योंकि मैंने वह सब कुछ किया है जो मैं कर सकता था लेकिन मैं अब क्या पेश करने जा रहा हूं, यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में सोचकर मैं अपनी रातें बिता रहा हूं।" भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रैंचाइज़ी 'फाइटर' में ऋतिक रोशन पहली बार पर्दे पर दीपिका पादुकोण के साथ सहयोग करते हुए नज़र आएंगे जिसने फैंस को उत्साहित कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News