iDiva के डिजिटल कवर पर छाए सिद्धान्त चतुर्वेदी, देखें तस्वीर

7/11/2020 5:49:52 PM

नई दिल्ली। मल्टी-टैलेंटेड सिद्धांत चतुर्वेदी समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपने कई अलग लुक के साथ दर्शकों को स्तबद करते आये है जिन्हें दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है, खासकर अभिनेता अपनी महिला प्रशंसकों के बीच खासा लोकप्रिय है। सिद्धान्त के पोज और स्टाइल से उनका चार्म और रचनात्मक आभा काफी स्पष्ट रूप से नजर आता है। एक ऐसा ही कारनामा उन्होंने फिर से कर दिखाया है!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tera Lockdown. Mera Countdown. Ye Jab Khulega Main Phatega. #TeraBhaiBombHai 👊

जून 30, 2020 को 4:12पूर्वाह्न PDT बजे को Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) द्वारा साझा की गई पोस्ट

हाल ही में, अभिनेता एक प्रमुख पत्रिका के कवर पर अपना जादू बिखेरते हुए नजर आ रहे है। अभिनेता की पहुंच बहुत अधिक है और अपने आकर्षक लुक के कारण उनके महिला प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है, जिसने उन्हें कवर पर अपनी जगह बनाने के लिए एक परफ़ेक्ट 'पहला पुरुष अभिनेता' बना दिया है। अभिनेता मोशन डिजिटल कवर पर अपना पहला हिट सिंगल 'धूप' को गुनगुनाते हुए नजर आ रहे है और मुख्य कवर में सिद्धान्त की एक कलात्मक छवि है जहां वह चेहरे पर आकर्षक हावभाव के साथ अपने हाथ में पेंटब्रश पकड़े हुए एक कैनवास के सामने बैठे है और उस इमेज पर 'मेकिंग इट बिग' लिखा दिखाई दे रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#JulyIssue: @siddhantchaturvedi, An ‘Outsider’ With An Inside Edge 💫 . . . We asked Siddhant how he’s coping with the anxiety-inducing pandemic, and he said, “I’m not anxious at all, to be honest. I mean, look at where I’ve come from. I had no work and I had come from nowhere. So I’m just taking this time to work more. To be quiet and listen. It’s a learning time and I’m absorbed. Life is so great and dynamic. Whenever this whole thing is over, I’m going to come back with a bang!” . . Head to the link in our bio to read the full cover story! (It’s worth it 🥰) . . Composition credits: @dawgeek #iDivaDigitalCover

जुल॰ 10, 2020 को 6:31पूर्वाह्न PDT बजे को iDiva (@idivaofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

हमने सिद्धांत से पूछा कि वह चिंता पैदा करने वाली इस महामारी का सामना कैसे कर रहे है, तो उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं बिल्कुल भी घबराया नहीं हूं। मेरा मतलब है, देखिए मैं कहाँ से आया हूँ। मेरे पास कोई काम नहीं था और मैं अनजान जगह से आया हूँ। इसलिए मैं समय का सदुपयोग अधिक काम करने में इस्तेमाल कर रहा हूँ। चुप रहना और सुनना। यह सीखने का समय है और मैंने इसे अवशोषित कर लिया है। जिन्दगी बेहद महान और गतिशील है। जब भी यह सब कुछ खत्म हो जाएगा, मैं एक धमाके के साथ वापसी करूंगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Generation-Z के Master-Jee.🙏 #LilSansu 🎙 #jamming

अप्रैल 20, 2020 को 6:41पूर्वाह्न PDT बजे को Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) द्वारा साझा की गई पोस्ट

एक रचनात्मक और बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता होने के नाते, सिद्धान्त चतुर्वेदी ने सामाजिक दूरी और लॉकडाउन का पालन करते हुए, खुद से ही अपने घर पर कवर के लिए इन तस्वीरों को शूट किया है। सिद्धांत का हिट सिंगल 'धूप', जिसे उन्होंने खुद गाया और लिखा है, दर्शकों व कई प्रख्यात हस्तियों से उन्हें भरपूर प्रशंसा और सराहना मिल रही है। इस गाने में एक सुरम्य वातावरण है जो आपको शांति का एक आभाव देता है।आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो, सिद्धांत के पास पाइपलाइन में कई परियोजनाएं हैं। एक तरफ़ वह "बंटी और बबली 2" में दिखाई देंगे; वही दूसरी तरफ़, वह दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म में नज़र आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News