तेल की बढ़ती कीमतों पर आए वित्त मंत्री के बयान पर सिद्धार्थ ने कसा तंज,कहा-''मामी का न प्याज, न याददाश्त, ना सिद्धांत''

2/22/2021 2:45:00 PM

मुंबई: देशभर में इन दिनों पेट्रोल और डीजर की कीमतें आसमान छू रही हैं। देश के कई राज्यों में पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर के पार हो गया है। इस मुद्दे पर लोग सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स बना रहे हैं। इसके साथ ही वह सरकार भी कड़े शब्दों में आलोचना कर रहे हैं।

PunjabKesari

हाल ही में 'रंग दे बसंती' फेम सिद्धार्थ ने एक ट्वीट कर वित्त मंत्री पर तंज कसा है। दरअसल, मशहूर वकील प्रशात भूषण ने निर्मला सीतारमण का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में निर्मला सीतारमण के दो बयानों की तुलना की गई है।

 

2013 में जब कांग्रेस की सरकार थी तब पेट्रोल के दाम बढ़ने पर निर्मला सीतारमण ने सरकार को जिम्मेदार ठहराया था। वहीं हाल ही उन्होंने कहा कि तेल के दाम बढ़ने की वजह तेल कंपनियां हैं। प्रशात भूषण के इस वीडियो पर सिद्धार्थ ने ट्वीट कर लिखा-'मामी अपने विश्वास प्रणाली में अगले स्तर पर लचीली हैं। न प्याज, न याददाश्त, ना सिद्धांत। मामी रॉक्स।'

PunjabKesari

बता दें कि सिद्धार्थ ट्विटर पर अपने बेबाक बयानों की वजह से जाने जाते हैं और खुलकर अपनी राय रखते हैं। वहीं निर्मला सीतारमण के बयान की बात करें तो उन्होंने कहा था कि यह एक ऐसा मुद्दा है जिसमें कीमत में कटौती के अलावा कोई भी उत्तर जनता को संतुष्ट नहीं कर पाएगा।

PunjabKesari

वास्तविकता सामने लाने के लिए मैं जो भी कहूं, उससे लोग यही कहेंगे कि मैं उत्तर देने से बच रही हूं। इसलिए मैंने कहा कि यह एक गंभीर मुद्दा है। सरकार का पेट्रोल की कीमत पर कोई नियंत्रण नहीं है, तेल कंपनियां कच्चे तेल का आयात करती हैं, रिफाइन करती हैं और वितरित करती हैं।इसलिए यह एक बड़ा धर्म संकट है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static