जान से मारने की धमकी के बाद सिद्धार्थ सूर्यनारायण को मिली पुलिस सुरक्षा, एक्टर ने प्रोटेक्शन लेने से किया इंकार

5/1/2021 2:43:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'रंग दे बसंती' फेम सिद्धार्थ सूर्यनारायण का पर्सनल नंबर पिछले दिनों सोशल मीडिया पर लीक हो गया था, जिसके बाद एक्टर ने बताया था कि नंबर लीक होने के बाद से लगातार उनके परिवार और उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इसका सारा आरोप एक्टर ने BJP की तमिलनाडु यूनिट पर लगाया था। इस मामले के बाद सिद्धार्थ के परिवार और फैमिली को सुरक्षा के तौर पर पुलिस प्रोटेक्शन दिया गया, जिसे लेने से एक्टर ने इंकार कर दिया है।

PunjabKesari


सिद्धार्थ सूर्यनारायण ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए पुलिस प्रोटेक्शन के लिए तमिलनाडु पुलिस शुक्रिया अदा किया और लिखा, 'प्रोटेक्शन के लिए धन्यवाद तमिलनाडु पुलिस। मैं अपने परिवार का पहला सदस्य हूं, जिसे पुलिस प्रोटेक्शन मिल रही है। लेकिन मैं विनम्रता के साथ इस विशेषाधिकार को छोड़ता हूं, जिससे वह पुलिस ऑफिसर महामारी में कुछ बेहतर करने में अपना समय इस्तेमाल कर सकें। फिर से आपका शुक्रिया।'

PunjabKesari


बता दें, 27 अप्रैल को सिद्धार्थ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए तमिलनाडु बीजेपी यूनिट और आईटी सेल के लोगों पर उनका नंबर लीक करने का आरोप लगाया था। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, 'मेरा फोन नंबर तमिलनाडु बीजेपी और बीजेपी आईटी सेल द्वारा लीक किया गया है। अब तक 24 घंटों में मेरे और मेरे परिवार के लिए 500 से ज्यादा गालियों वाले, दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी भरे फोन आ चुके हैं। सभी नंबर्स रिकॉर्ड किए गए हैं और ये पुलिस को दिए जा रहे हैं। मैं चुप नहीं रहूंगा, कोशिश करते रहो।' इस खबर के सामने आने के बाद से पुलिस ने इस मामले की जांच भी कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News