Bigg Boss 13: नाराज सिद्धार्थ को प्यार से मनाती दिखीं शहनाज, कभी बहाए आंसू तो कभी किया ''KISS''

12/18/2019 4:47:41 PM

मुंबई: रियालिटी शो बिग बाॅस 13 के सभी कंटेस्टेंट को लोग काफी पसंद करते हैं। लेकिन इस शो में लोग जिसे लोग सब से ज्यादा पसंद करते हैं वह है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल। घरवाले भी इन दोनों की दोस्ती को काफी पसंद करते हैं। फैंस उन्हें 'सिडनाज' के नाम से बुलाते हैं।  

सिद्धार्थ और शहनाज को अक्सर  एक दूसरे के साथ मस्ती करते हैं और रूठने पर मनाते देखा जाता है। वहीं अब 'बिग बॉस' का एक नया प्रोमो आया है। इस प्रोमो में शहनाज सिद्धार्थ को मनाने के लिए हर कोशिश कर रही हैं। कभी वो रोती हैं तो कभी उन्हें किस करती हैं।

वीडियो की बात करें तो इमसें सिद्धार्थ के पास शहनाज आती हैं और कहती हैं- 'तू मुझसे बात करेगा या नहीं?' जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं- 'नहीं हो गया अभी, खत्म हो गया हमारा।'

इसके बाद शहनाज कहती हैं- 'अपनी तेरी सारी फीलिंग हैं लेकिन मुझे जो तकलीफ हुई उसकी कोई फीलिंग नहीं हैं। शहनाज जाती हैं और पानी को आंखों के ऊपर डालती हैं और रोने का नाटक करती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला को किस करती हैं।

वीडियो में दिखाया गया है कि शहनाज सिद्धार्थ को मनाने की सारी कोशिश कर रही हैं लेकिन वो उनसे बात नहीं कर रहे। वीडियो में शहनाज कहती दिखाई दे रहीं-'बड़ा एटीट्यूड वाला है ये। इसका मतलब मेरे साथ खत्म।' इतना ही नहीं शहनाज विकास को भी कहती हैं कि वह सिद्धार्थ को रात से मना रही हैं।

इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि वह पहुत ज्यादा हर्ट हैं। सिद्धार्थ कहते हैं कि ऐसा नहीं होता कि जब तुम्हारा मन हो तुम आओ... ना हो तो तुम चले जाओ।

अब मैं इरीटेड होने लगा हूं। वहीं शहनाज काफी उदास दिख रही हैं।

शहनाज को उदास देख विकास उसे कहते हैं -'सिद्धार्थ किसी के सामने अपनी फीलिंग एक्सरेस वहीं करता और तू खुद देख वो तेरे से कितना प्यार करता है।

 

इस पर शहनाज कहती हैं-'यार मैं कितना मनाऊं। उसको बोल कि वो मेरे से बात करें।'विकास शहनाज को कहते हैं तू हरकतें करनी बंद कर दे।'

 

उसने कभी किसी के लिए इथना नहीं किया जितना वो तेरे लिए करता है। तू बेवकूफ है एक नंबर की। इतना अच्छा बोन्ड छोड़ कर तुझे हर जगह जाना है। शहनाज

 

सिद्धार्थ के इस व्यवहार से काफी उदास हैं। खैर अब देखना है कि सिद्धार्थ और शहनाज का ये रूठना मनाना क्या नया मोजड़ लेगा। क्या सिडनाज की दोस्ती में दरार आ जाएगी या सिद्धार्थ शहनाज को माफ कर देंगे।  

 

View this post on Instagram

Kaise manaayegi @shehnaazgill roothe hue @realsidharthshukla ko? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

Smita Sharma