सोशल साइट पर छाए सिद्धार्थ-शहनाज, दीपवीर-विरुष्का पीछे छोड़ टिक टाॅक पर मिले 100 करोड़ व्यूज

3/4/2020 1:32:56 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' की क्यूट जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की प्यार भरी नोंक झोंक को फैंस काफी पसंद करते हैं। फैंस ने इस कपल को सिडनाज नाम दिया है। उनकी कई वीडियोज सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं।

PunjabKesari

फैंस पर 'सिडनाज' का इतना नशा है कि इंस्टा से लेकर टिक टाॅक पर इस कपल की वीडियोज छाईं रहती हैं। वहीं हाल ही में अख ऐसी खबर सामने आई है जो शहनाज और सिद्धार्थ के फैंस के चेहरे पर खुशी ले आएगी।

PunjabKesari

दरअसल, हाल ही में खबर आई है कि #SidNaaz के  टिक टाॅक पर 1 बिलियन यानि 100 करोड़ व्यूज हो गए हैं। इसके साथ ही कपल ने दीपवीर-विरुष्का के हैशटैग को पीछे छोड़ दिया है।

PunjabKesari

 

सिद्धार्थ से शादी करना चाहती हैं शहनाज 

बता दें कि बिग बॉस के घर में भी सिद्धार्थ और शहनाज के बीच काफी क्लोज बॉन्डिंग देखी गई। शहनाज ने शो में सभी के सामने यह तक कहा था कि उन्हें सिद्धार्थ से प्यार है और वह बिग बॉस के घर में सिर्फ उन्हें ही जीतने आई हैं। इसके अलावा शहनाज ने फैंस के साथ चैट करते वक्त शहनाज ने कहा था कि अगर सिद्धार्थ शादी के लिए हां कर दें तो वह उनसे शादी कर लेंगी। इतना ही नहीं शहनाज अपने स्वयंवर में भी वह कह चुकी हैं कि सिद्धार्थ के रहते वह किसी और का हाथ नहीं थाम सकतीं।


 PunjabKesari

शादी के सवाल पर सिद्धार्थ ने दिया ऐसा जवाब 

हाल ही में सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान अपने शादी के प्लान्स पर खुलकर बात की थी। फैंस ने जब सिद्धार्थ से पूछा कि वह कब शादी कर रहे हैं और उन्हें कैसी लड़की चाहिए। इस पर सिद्धार्थ ने जवाब दिया-'शादी के बारे में क्या बताऊं। शादी के लिए लोग चाहिए होते हैं। अब शीला तो हूं नहीं जो खुद से प्यार जताऊं।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो  'बिग बॉस' खत्म होने के बाद शहनाज 'मुझसे शादी करोगे' में बिजी हैं। इसी शो में वह अपना दूल्हा ढूंढ़ रही हैं और शो में शामिल हुए कंटेस्टेंट उन्हें इप्रेस करने के लिए जी-जान से जुटे हैं। वहीं सिद्धार्थ अपने अपकमिंग प्रोजैक्ट्स में बिजी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News