सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, शरीर पर नहीं मिले किसी चोट के निशान, अब इस एंगल से पता लगाई जाएगी मौत की वजह

9/3/2021 12:33:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में एक दम से हड़कंप सा मच गया। हर कोई उनके अचानक निधन से हैरान है। वहीं सिद्धार्थ के निधन के तुरंत बाद उनकी डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए कूपर हॉस्पिटल में ले जाया गया, जिसकी रिपोर्ट अब आ गई है।

 


रिपोर्ट्स के मुताबिक, 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को हार्टअटैक के चलते निधन हुआ है, जिसके बाद उनके पार्थिव शरीर का पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में किया गया। पोस्टमार्टम की वीडियो भी रिकॉर्ड की गई, जिसकी रिपोर्ट अब पुलिस को सौंप दी गई है।

 

 

3 डॉक्टरों के एक्सपर्ट पैनल ने सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम किया। शरीर पर किसी चोट का निशान नहीं मिला है, लेकिन डॉक्टरों ने मौत की वजह भी नहीं बताई है। डॉक्टर्स का कहना है कि एक्टर की मौत के पीछे कुछ संदिग्ध नजर नहीं आया है, लेकिन विसरा सुरक्षित कर लिया गया है और इसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जा रहा है। फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट आने में 20 से 25 दिन का समय लग सकता है। इसके बाद ही यह साफ हो पाएगा कि एक्टर की मौत की वजह हार्टअटैक ही है या कुछ और।


बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की डेड बॉडी को लेने एंबूलेस अस्पताल पहुंच गई है और थोड़ी देर में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा में होगा। बताया जा रहा है कि ब्रह्मकुमारी में परमिशन ना मिलने की वजह से ओशिवारा में ही अंतिम संस्कार किया जा रहा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News