फिनाले से पहले सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने बिग बॉस को लिखा ''थैंक्यू लेटर'', सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

2/12/2020 1:15:33 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के फिनाले में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। इस हफ्ते के नॉमिनेशन्स से आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई,  पारस छाबड़ा सेफ हैं। इस बार घर से बेघर होने के लिए शहनाज कौर गिल, माहिरा शर्मा और आरती सिंह नाॅनिनेटिड हैं। फिनाले का जोश सब घरवालों में नजर आने लगा है। 'इस बार का सीजन की ट्राॅफी किस के नाम होगी?' ये सवाल हर किसी के मन में घूम रहा है।

इन सबके बीच इस सीजन के सबसे स्ट्राॅन्ग कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने बिग बॉस को एक पत्र लिखा है जिसकी इंटरनेट पर काफी चर्चा हो रही है। सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला ने पत्र में लिखा- 'मैं आपको ये लेटर थैंक्यू कहने के लिए लिख रही हूं। आपने मुझे मेरे बेटे के ऐसे कई पहलू से वाकिफ करवाया, जिन्हें मैं भी नहीं जानती थी। आपने शैफ सिड से मिलवाया, गोल रोटियां बनाना, चाय बनाना, घर के बाकी के काम करना, मुझे यकीन ही नहीं होता कि मेरा बेटा ये सब कर पा रहा है। घर में सबसे छोटे होने के कारण सिद्धार्थ हमेशा प्रोटेक्टेड रहा है।

जब भी वो बीमार होता था तो मुझे कभी नहीं छोड़ता था। लेकिन इस बार जब वो ज्यादा बीमार पड़ा तो मैं उसके साथ नहीं थी।' उन्होंने आगे लिखा-'इतने चैलेंजिंग इनवायरमैंट में बीमार होते हुए भी उसने हिम्मत नहीं हारी। ये आपने मुझे उसकी अंदर की ताकत का नया पहलू दिखाया है। घर में रहकर उसने कई चीजों को नजरअंदाज करना सीख लिया है। ज्यादा धैर्यवान होना उसने इस घर ने सिखा दिया।

थैंक्यू कि आपकी वजह से इतने सारे लोगों का सिद्धार्थ को प्यार मिला।' 'इतने लोग उसे अपना प्यार और समय दे रहे हैं। पता नहीं सिद्धार्थ इतना सारा प्यार कैसे लौटा पाएगा।' इस लेटर के अंत में सिद्धार्थ की मां ने लिखा- 'मैं बेसब्री से फिनाले पर सिद्धार्थ से मिलने का इंतजार कर रही हूं और आप सब का प्यार रहा तो ट्रॉफी के साथ।'

बता दें कि शो में सिद्धार्थ की जर्नी देखने के बाद से ही ये संभवानाएं लगाईं जा रही हैं कि इस बार ये ट्राॅफी उन्हीं के नाम होगी। घर में लड़ाई झगड़े और धक्का-मुक्की में भी उनका नाम सबसे पहले आया। इसके साथ ही शहनाज गिल के साथ उनकी प्यार भरी नोंक-झोंक को भी फैंस काफी पसंद करते हैं। 

 

Smita Sharma