सोने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने ली थी कुछ दवाइयां, हाॅस्पिटल ले जाने से पहले ही तोड़ दिया था दम

9/2/2021 12:49:10 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला का यूं दुनिया से चले जाने की खबर ने हर किसी को सदमा दे दिया। सिद्धार्थ का निधन 40 की उम्र में हार्ट अटैक के चलते हुआ। फैंस के लिए सिद्धार्थ के निधन की खबर पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है। सिद्धार्थ के निधन की खबर ने टीवी से लेकर बॉलीवुड इंड्स्ट्री तक लोगों को हिला कर रख दिया है। 

सोने से पहले सिद्धार्थ ने ली थीं मेडिसिंस

जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला ने सोने से पहले कुछ दवाइयां खाई थीं, जिसके बाद वो सुबह उठे ही नहीं। डॉक्टर्स के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को हार्ट अटैक हुआ है। कल रात तक सिद्धार्थ बिल्कुल फिट थे। ऐसे में बिना किसी बीमारी के सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक से दुनिया को अलविदा कहना काफी शॉकिंग है।

शहनाज ने छोड़ी शूटिंग

सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल ने एक्टर के निधन की खबर के बाद अपने शूटिंग छोड़ दी हैं। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मुलकात 'बिग बॉस 13' के घर में हुई थी। जिसके वीडियोज आज भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। दोनों ने कई बार एक दूसरे के संग प्यार का इजहार किया लेकिन अपने रिश्ते की खबर पर अधिकारिक मुहर लगाने से बचते रहे।

 

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के इतिहास के सबसे पसंदीदा विवर थे। काम की बात करें तो सिद्धार्थ अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। इसके बाद साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का भी रुख किया।

Content Writer

Smita Sharma