रॉकेट बॉयज़ और अरण्यक की अपार सफलता पर ख़ुशी जताई सिद्धार्थ रॉय कपूर

2/15/2022 1:54:20 PM

मुंबई: सिद्धार्थ रॉय कपूर की रॉय कपूर फिल्म्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सुपर हिट कॉन्टेंट परोसने में महारत हासिल कर ली है तभी तो 2 महीने से भी कम समय में लगातार २ हिट सीरीज नेटफ्लिक्स पर 'अरण्यक' और सोनी लिव पर 'रॉकेट बॉयज़' दिए। यह दोनों ही सीरीज एक दूसरे से बिलकुल अलग विषय पर बनी और जबरदस्त दर्शकों की संख्या और समीक्षकों की प्रशंसा बटोर रही है।

PunjabKesari

निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने अक्सर यह बात कही है कि  सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि पहले दमदार कॉन्टेंट  विकसित करने पर ध्यान केंद्रित किया जाए और उसके बाद ही अपने दर्शकों और मंच की पहचान की जाए। दोनों ही सीरीज ने ओटीटी पर अपना कब्जा जमा लिया है। 

PunjabKesari

दो सुपरहिट सीरीज पर निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर का कहना है-''रॉय कपूर फिल्म्स की हमारी टीम और  हमारे प्रोडक्शन पार्टनर्स  रमेश सिप्पी एंटरटेनमेंट और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा वर्षों से जुटाए और अच्छे कॉन्टेंट से दर्शकों का जुड़ना एक अविश्वसनीय रूप से संतोषजनक एहसास है।

PunjabKesari

अरण्यक और रॉकेट बॉयज़ की सफलता का श्रेय लेखकों, रचनाकारों और कलाकारों की हमारी प्रतिभाशाली टीम को जाता है जिन्होंने इसे सुपर हिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसके अलावा नेटफ्लिक्स और सोनी लिव की टीम को भी श्रेय जाता है जिन्होंने इन प्रोजेक्ट्स  का बहुत ही उत्साह से समर्थन किया है। ओटीटी प्लेटफार्मों पर भरपूर अच्छे कॉन्टेंट है और इन सब के बीच में अलग से अपनी पहचान बनाना कमाल का है, हमारे दोनों शो को सराहा गया यह हमारे लिए उत्साहित करने वाली बात है।''
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News