रश्मि संग रोमांटिक हुए सिद्धार्थ, ग्रैंड फिनाले पर दी सिजलिंग डांस परफॉर्मेंस

2/15/2020 11:03:11 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' के फिनाले में कुछ ही समय बचा है। आज पता चल जाएगा कि इस शो की ट्राॅफी कौन अपने नाम करेगा। हाल ही में खबरें आ हैं कि पारस छाबड़ा 10 लाख की रकम के साथ शो से बाहर हो गए हैं। वहीं अब शो को अपने टॉप 5 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं।

PunjabKesari

जी हां-सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और आरती सिंह इस शो के पांच फाइनलिस्ट हैं। वहीं इस शो के ग्रैंड फिनाले में सभी कंटेस्टेंट एक खास परफॉर्मेंस देंगे।

PunjabKesari

शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिद्धार्थ और रश्मि का सिजलिंग डांस परफॉर्मेंस देखने को मिल रहा है। दोनों 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के साॅन्ग 'अंग लगा दे' पर डांस कर रहे हैं।

PunjabKesari

सिद्धार्थ और रश्मि का ये डांस परफॉर्मेंस रोमांटिक होने के साथ-साथ फनी भी है। इसमें दोनों का चाय वाला सीन भी दिखाया गया है। यह वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि फैंस रश्मि, सिद्धार्थ, शहनाज और आसिम को टाॅप 4 में देखते हैं। वहीं बिग बाॅस की पूरी जर्नी की बात करें तो रश्मि और शहनाज के जीतने के काफी चांस हैं। खैर बिग बाॅस 13 की ट्राॅफी कौन अपने नाम करेगा ये तो 15 फरवरी को ही पता चलेगा पर इन चारों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है। 
PunjabKesari

 

View this post on Instagram

𝑺𝒊𝒅𝒉𝒂𝒓𝒕𝒉 𝑺𝒉𝒖𝒌𝒍𝒂 𝑭𝒂𝒏 𝑴𝒖𝒔𝒕 𝑭𝒐𝒍𝒍𝒐𝒘 𝑻𝒉𝒊𝒔 𝑨𝒄𝒄𝒐𝒖𝒏𝒕 👉@realsidharthshukla.fcc Official Account @realsidharthshukla . . . .#bigboss #sidharthshukla #bb13onvoot #biggbosstroll #bb13 #siddharthshukla #weekendkavaar #paraschhabra # #asimriaz #mahirasharma #shehnaazgill #shefalibagga #rashmidesai #devoleenabhattacharjee #sidharthshukla #sidhearts #artisingh #hinakhan # #sidnaaz #khesarilalyadav #vishaladityasingh #bigboss13 #aartisingh #salmankhan #shefalizariwala #hindustanibhau #himanshikhurana #khatrokekhiladi #biggboss #biggboss13unseen #biggboss13

A post shared by 𝙎𝙞𝙙𝙝𝙖𝙧𝙩𝙝 𝙎𝙝𝙪𝙠𝙡𝙖 𝙁𝙖𝙣 𝘾𝙡𝙪𝙗 (@realsidharthshukla.fcc) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News