13 जून को सुशांत-रिया की मुलाकात के दावे का सिद्धार्थ पिठानी ने किया खंडन, एक्टर के फ्लैटमेट ने बताई सच्चाई

10/3/2020 10:57:34 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में पिछले डेढ़ महीने से सीबीआई लगातार जांच में जुटी हुई है। इसी बीच खबरें सुनने में आई केि सुशांत और रिया चक्रवर्ती को 13 जून की रात एक-साथ देखा गया था। मुंबई बीजेपी सेक्रेटरी विवेकानंद गुप्ता ने इस बात का दावा करते हुए ये भी कहा था कि ये साबित करने के लिए उनके पास आंखों देखा गवाह भी है। वही हाल ही में सुशांत को अपना करीबी दोस्त बताने वाले सिद्धार्थ पिठानी ने इस दावे का खंडन किया है। 

PunjabKesari


रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ पिठानी ने बताया, 8 जून को जब रिया से सुशांत का घर छोड़ा तो उसके बाद उनकी सुशांत के साथ कोई मुलाकात नहीं हुई थी। इतना ही नहीं पिठानी ने आगे कहा कि रिया ने कथित तौर पर सुशांत का वॉट्सऐप पर ब्लॉक कर दिया था।

PunjabKesari


जबकि रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रिया और सुशांत 13 जून को मिले थे, रात तीन बजे के करीब दोनों को एक साथ देखा गया था। रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि सुशांत के घर 13 जून को कोई पार्टी हुई थी, जिसमें दोनों मिले थे। हालांकि, सुशांत के कुक नीरज ने अपने बयान में कहा है कि 13 तारीख को न तो कोई सुशांत से मिलने के लिए आया था और न ही घर पर किसी तरह की कोई पार्टी हुई थी।

PunjabKesari


बता दें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर मृत अवस्था में पाए गए थे। इस दौरान उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी घर पर मौजूद थे। उन्होंने ही सुशांत की मौत के बाद चाबीवाले की मदद से एक्टर के रूम का दरवाजा खुलवाया था और बहन मीतू को मौत की जानकारी दी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News