रेहा और सुशांत के बारे में पूछने पर इंटरव्यू छोड़ भागे सिद्धार्थ, मीडिया में कबूला-''वह सुशांत को दिया करते थे दवाइयां लेकिन....

8/1/2020 11:28:30 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिथानी ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कई तरह के खुलासे किए। उन्होंने रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए बोले-ऺ'मैं सुशांत के साथ करीब एक साल तक रुम मेट रहा।

इस दौरान मैं खुद सुशांत को दवाइयां दिया करता था। लेकिन यह नहीं पता वह कौन सी दवाइयां थी। उन्होंने कहा वह डॉक्टर के प्रिसक्रिप्शन के अनुसार वह उसे दवाइयां दिया करता था। इसके साथ ही उन्होंने रेहा चक्रवर्ती के घर छोड़ने से पहले हुई आखिरी बातचीत पर कहा-ऺरेहा ने मुझसे सुशांत की देखभाल करने के लिए कहा था। इसके साथ ही रेहा ने उनसे बोला था कि जब भी जरूरत पड़े तो एक फोन कॉल करें,मैं वापस आ जाउंगी।'

इंटरव्यू छोड़ भाग गए सिद्धार्थ पिथानी 

इस दौरान जब सिद्धार्थ पिथानी से पूछा गया कि सुशांत के घर पर कोई पार्टी थी, तो उसने कहा कि कोई पार्टी नहीं थी। हांलाकि जब उनसे सुशांत और रेहा के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो सिद्धार्थ पिथानी बीच में इंटरव्यू छोड़ कर चले गए।  जानकारी के लिए बता दें सिद्धार्थ पिठानी सुशांत के खास दोस्त हैं। सिद्धार्थ वहीं हैं जो सुशांत के सुसाइड के कुछ घंटों पहले उनके साथ थे।  

 

इससे पहले एक एजेंसी को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ  बताया था कि वो सुशांत से 13 जून रात 1 बजे मिले थे। जब सिद्धार्था सुशांत से मिले तब वो अपनी एक्स मैनेजर दिशा सलियान की मौत से परेशान थे।

सुशांत को बार-बार उस केस से जोड़ा जा रहा था और उनके लिए कुछ ब्लाइंड आइटम लिखे जा रहे थे जिससे वो परेशान हो रहे थे।सिद्धार्थ ने आगे कहा कि सुशांत की पर्सनल लाइफ के बारे में उनको ज्यादा पता नहीं । रिया और उनके बीच क्या चल रहा था उन्हें नहीं मामूल वह रिया के बारे में ज्यादा नहीं जानते।

बता दें सुशांत के पिता ने बेटे के निधन के डेढ़ महीने बाद रेहा के के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई है। इसी केस को मुंबई ट्रांसफर कराने की मांग करते हुए रेहा ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। रेहा की याचिका पर 5 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी।
 

Smita Sharma