SSR Case: सुशांत के निधन के बाद भी 5 जुलाई तक फ्लैट में रह रहे थे सिद्धार्थ,अपार्टमेंट से हुई थी छेड़छाड़

8/23/2020 8:47:18 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच अब सीबीआई की टीम कर रही हैं। शनिवार को सीबीआई की टीम सुशांत के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में पहुंच थी, जहां उन्होंने  क्राइम सीन को रीक्रिएट कर रही है।  

Bollywood Tadka

सीबीआई फ्लैट में हर एक चीज की बारीकी से जांच की जा रही है। इस दौरान उनके साथ सुशांत कुक नीरज, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और दिल्ली से आई फाॅरैंसिक टीम थी।

PunjabKesari

सीबीआई बिस्‍तर और पंखे के बीच की दूरी, फंदे के लिए इस्‍तेमाल कपड़े सहित अन्‍य छोटी-बड़ी चीजों की बारीकी से जांच की। हाल ही में इस केस को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।  

PunjabKesari

खबरों की मानें तो  सुशांत की सुसाइड के बाद  अपार्टमेंट से छेड़छाड़ हुई थी।  Times Now की रिपोर्ट के मुताबिक इस फ्लैट को कुछ दिन बाद ही मुंबई पुलिस ने फ्लैट के मालिक को सौंप दिया था। फर्नीचर हटाने के अलावा अपार्टमेंट में कई बदलाव किए थे। सुशांत के फ्लैट सिर्फ एक मास्टर बेड के अलावा और कुछ नहीं था।

 

PunjabKesari

 

 सोशल मीडिया पर भी उठे सवाल 

वहीं सोशल मीडिया पर भी कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो इस केस को लेकर कई तरह के सवाल खड़े कर रही है। सामने आई इस तस्वीर में ऐसा दावा किया जा रहा है कि सुशांत के घर के बेड को भी चेंज किया गया है। तस्वीर में दो बेड दिखाए जा रहे है। एक बेड 14 जून का है और वहीं दूसरा 1 अगस्त है।

PunjabKesari

लोगों का दावा है कि ऐसा इसलिए किया गया ताकि बेड की हाइट में थोड़ा फर्क किया जाए और इसे एक सुसाइड ही दिखाया जाए। इतना ही नहीं सुशांत के निधन के बाद फ्लैट को बंद नहीं किया गया था। सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी 5 जुलाई तक उसी घर में रहे थे। 

PunjabKesari

बता दें कि सीबीआई ने कूपर हाॅस्पिटल के 5 डॉक्टरों की एक टीम से पूछताछ की जिन्होंने पोस्टमार्टम किया था।  सीबीआई ने पूछा- 'कोविड 19 की रिपोर्ट आने से पहले पोस्टमार्टम क्यों किया गया था?' डॉक्टरों में से एक ने कथित तौर पर अधिकारियों को बताया- 'मुंबई पुलिस के आदेश पर देर रात में पोस्टमार्टम किया गया था।'   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News