करीना कपूर को बीवी बनाना चाहता है ये एक्टर, करण के शो में किया खुलासा

1/30/2019 3:53:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में पहुंचे। शो में सिद्धार्थ के साथ एक्टर आदित्य रॉय कपूर थे। शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। प्रोमो में करण जौहर दोनों स्टार्स से रैपिड फायर राउंड खेलते नजर आए। दरअसल, करण ने सिद्धार्थ से पूछा, 'किस स्टार को अपना भाई बनाना चाहेंगे।' इस पर सिद्धार्थ ने कहा कि वो सैफ अली खान को अपना भाई बनाएंगे। इसके बाद करण ने सिद्धार्थ से पूछा कि किस एक्ट्रेस को अपनी पत्नी बनाना चाहेंगे। सिद्धार्थ ने कहा, 'मैं करीना कपूर को अपनी पत्नी बनाना चाहूंगा।' सिद्धार्थ का ये जवाब सुनकर तो करण भी हैरान रह गए। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम इन दिनों कियारा आडवाणी के साथ चर्चा में है। 

 

View this post on Instagram

Partners in crime @sidmalhotra and Aditya Roy Kapur take the Koffee couch this week. #KoffeeWithKaran #KoffeeWithSidharth #KoffeeWithAditya . . . . #adityaroykapur #sidharthmalhotra #bollywood #indiancinema #bollywoodactresses #bollywoodactors #actor #show

A post shared by Star World (@starworldindia) on

 

काम की बात करे तो सिद्धार्थ डायरेक्टर प्रशांत सिंह की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग में बिजी है। फिल्म में सिद्धार्थ संग परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। फिल्म में सिद्धार्थ एक अमीर बिजनेसमैन का किरदार निभाएंगे। 

Konika