Movie Review: शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की शहादत और जज्बे की कहानी है सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ''शेरशाह''

8/12/2021 4:04:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस के लंबे इंतजार के बाद फिल्म शेरशाह 12 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। फिल्म कारगिल युद्ध् के नायक शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ पर आधारित है। फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और शिव पंडित लीड रोल निभाया है और फिल्म का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है। 'शेरशाह' अमजेन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। अगर आप भी फिल्म देखन की तैयारी में तो एक बार जान लें इसका मूवी रिव्यू...

PunjabKesari


कहानी
फिल्म की कहानी कैप्टन विक्रम बत्रा के भारतीय सेना के सफर और उनकी पर्सनल लाइफ पर रोशनी डालती है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इसमें कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया है, जबकि कियारा आडवाणी उनकी लव लाइफ डिंपल चीमा के किरदार में है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक छोटे बच्चे के अंदर भारतीय सेना में शामिल होने का जज्बा है और वह सेना में शामिल होने क बाद किस पर लोगों का दिल जीतता है और कारगिल युद्ध में दुश्मनों के दांत खट्टे करता है।

PunjabKesari


एक्टिंग
एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में खूब जमे हैं और उसमें उतरने की उन्होंने बखूबी कोशिश की है। वहीं कियारा ने भी विक्रम की पत्नी के किरदार में बेहतरीन काम किया है। वहीं बाकी कलाकारों का भी किरदार उम्दा है। 
डायरेक्शन
डायरेक्टर विष्षु वर्धन ने फिल्म का निर्देशन बहुत अच्छे तरीके से किया है। फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी के उन लम्हों को भी दिखाया गया गया है, जिन्हें आपने शायद ही कभी सुना होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News