सिद्धार्थ मल्होत्रा से लेकर अदिवि शेष तक इन स्टार्स ने यूनिफार्म में जीता लोगों का दिल

1/25/2022 4:13:07 PM

मुंबई. जितनी बार भी हम किसी जवान को वर्दी में देखते हैं, उतनी बार हमारा सीना गर्व और सम्मान से फूल जाता है। ऐसे में बॉलीवुड ने भी कई बार हमें मौका दिया है, जब हम अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स को फिल्मों के जरिए men-in-uniform अवतार में देख सकें। यह कहना गलत नहीं होगा कि आर्मी फिल्म्स ने हमेशा से दर्शकों के दिलों को जीता है, साथ ही एक्टर्स की एक अलग इमेज सभी के नज़रों में बनाई है।

 

फ़िल्म रुस्तम में अक्षय कुमार

PunjabKesari

फ़िल्म रुस्तम में अक्षय कुमार एक नेवी ऑफिसर के रूप में नज़र आए थे जो अपनी वाइफ सिंथिया के साथ एक खुशहाल रिलेशनशिप शेयर करते हैं, बाद में उन्हें पता चलता है कि उनके ही एक करीबी दोस्त, विक्रम के साथ उनकी वाइफ का अफेयर है, और उस पर उसकी हत्या का आरोप लगाया जाता है। इस फिल्म की लोगों ने खूब सराहना की और 100 करोड़  की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई।

 

फ़िल्म मेजर में अदिवि शेष

PunjabKesari

फ़िल्म मेजर में एक्टर अदिवि शेष मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के किरदार में नज़र आयेंगे जो मुंबई में हुए 26/11/2008 के सबसे घातक आतंकी हमले में शहीद हुए थे। इस फिल्म के ट्रेलर में उनकी दृढ़ता, विश्वास, धैर्य और साथ ही सॉफ्टनेस भी देखने को मिला। फिल्म की रिलीज़ से पहले ही अदिवि शेष का यह किरदार चर्चा का विषय बना हुआ है। यह फिल्म 2022 में रिलीज़ की जाएगी।


फ़िल्म उरी में विकी कौशल

PunjabKesari

बॉलीवुड हार्टथ्रॉब विक्की कौशन ने फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में 'जोश' को बरकरार रखने में कामयाबी हासिल की थी। इस फिल्म में उन्होंने एक मेजर की भूमिका निभाई थी उनके लुक ने खासकर महिलाओं को अपनी ओर आकर्षित भी किया था और आज विक्की लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

 

फ़िल्म शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा

PunjabKesari


एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म शेरशाह में परम वीर चक्र विजेता विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था। इस फिल्म को समीक्षकों द्वारा सराहा गया साथ ही दर्शकों ने भी फिल्म को काफी पसंद किया। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का लुक भी काबिले तारीफ था।

 

स्टेट ऑफ सीज 26/11  में अर्जन बाजवा

PunjabKesari
अभिनेता अर्जन बाजवा ने ज़ी 5 के स्टेट ऑफ सीज 26/11 के साथ ओटीटी पर अपनी शानदार शुरुआत की, जिसमें उन्होंने एनएसजी कमांडो यूनिट का नेतृत्व करने वाले कर्नल कुणाल की भूमिका निभाई थी। अर्जन के शानदार प्रदर्शन की समीक्षकों ने भी सराहना की थी। उनके परफॉर्मेंस दर्शकों के दिलों को छू गई थी। यह सीरीज संदीप उन्नीथन की ब्लैक टॉरनेडो: द थ्री सीज ऑफ मुंबई 26/11 पर आधारित थी, जिसने एक बार फिर लोगों को २००८ में हुए आतकवादी हमले से अवगत कराया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News