शादी के बाद पहली बार पति सिद्धार्थ संग स्पॉट हुईं कियारा, मांग में सिंदूर..हाथों में चूड़ा..बेहद खूबसूरत दिखीं नई नवेली दुल्हन

2/8/2023 5:48:38 PM

xबॉलीवुड तड़का टीम. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी 7 फरवरी को सात फेरे लेकर एक दूजे के हो गए हैं। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी  रचाने के बाद अब कियारा पति संग अपने ससुराल लौट आई हैं। वहां से लौटते वक्त कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान न्यूलीवेड कपल शादी के बाद पहली बार मीडिया के सामने एक साथ जबरदस्त पोज देता नजर आया। दोनों की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बी-टाउन की नई जोड़ी एक साथ बेहद प्यारी लग रही है।

PunjabKesari

 

इस दौरान कियारा आडवाणी ब्लैक आउटफिट के साथ ग्रे कलर की शॉल लिए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

चेहरे पर चश्मा, मांग में सिंदूर पति संग किया बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं इस दौरान सिद्धार्थ व्हाइट टी, डेनिम पैंट और ब्लैक जैकेट में काफी डैशिंग लग रहे हैं।

PunjabKesari

 

अपने हाथों का चूड़ा और मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए न्यूलीवेड कियारा पति संग कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। दोनों की जोड़ी एक साथ खूब जच रही है।

PunjabKesari


बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी से पहले एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। हालांकि, कपल ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया, लेकिन अब 7 फरवरी को सात फेरे लेकर कियारा हमेशा के लिए सिद्धार्थ की हो गई हैं। दोनों की जोड़ी पर फैंस खूब प्यरा बरसा रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News