Sidharth-Kiara की वेडिंग गेस्ट लिस्ट आई सामने, साउथ के इस सुपरस्टार को भेजा गया Invitation

2/4/2023 11:00:37 AM

नई दिल्ली।इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। खबरों के मुताबित, कपल 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाला है। इस बीच शादी की तैयारियों से जुड़ी कई खबरें सामने आई है। जिसमें कपल के वेडिंग आउटफिट से लेकर वेंडिंग वेन्यू तक का खुलासा हुआ है। खबरों के मुताबिक, कपल की शादी की तैयारियों जोरो-शोरो से चल रही हैं। वहीं, अब शादी में कौन-कौन शामिल होने वाला है इसकी भी खबर सामने आई है। 

 

सिद्धार्थ -कियारा की वेडिंग की गेस्ट लिस्ट आई सामने
वैसे तो सिद्धार्थ -कियारा की शादी काफी इंटिमेंट होने वाली हैं। जिसमें कुछ करीबी लोग ही शामिल होगें। लेकिन इनकी शादी में कुछ सेलेब्स के शामिल होने की खबर सामने आई हैं। जिसमें  सबसे ऊपर नाम साउथ एक्टर रामचरण का है। रिपोर्ट के मुताबिक, कियारा आडावानी के को स्टार राम चरण को वेडिंग इंविटेशन भेजा गया है। एक्टर अपनी पत्नि के साथ वेडिंग सेरेमनी में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि, रामचरण किराया के बेहद करीबी दोस्त हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के काम की तारीफ करते नजर आते हैं। ऐसे में उनका शादी में आना तो बनता है। 

शादी में ये सेलेब्स होंगे शामिल 
वहीं, रामचरण के अलावा गेस्ट लि्स्ट में कई बॉलीवुड स्टार्स का भी नाम सामने आया है। जिसमें वरुण धवन और नताशा दलाल, करण जौहर, अश्विनी यार्डी और शाहीद कपूर व मीरा कपूर जैसे सेलेब्स शामिल होंगे। 

इस दिन साथ फेरे लेंगे सिद्धार्थ-कियारा
बता दें कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी के पोस्ट वेडिंद फंक्शन 4 और 5 फरवरी से शुरु हो जाएंगे। जिसमें हल्दी, मेंहदी और संगीत के बाद कपल 7 फरवरी को साथ फेरें लेगा। सिद्धार्थ-कियारा की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में संपन्न होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News