बीवी तृप्ति संग अनबन और तलाक की खबरों पर भड़के सिद्धार्थ जाधव, बोले- 'हमारे बीच कोई दिक्कत नहीं, सब ठीक चल रहा

6/23/2022 12:26:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी शोज में नजर आ चुके एक्टर सिद्धार्थ जाधव पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। सिद्धार्थ को लेकर खबरें आ रही हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा और वह अपनी वाइफ तृप्ति संग तलाक लेने जा रहे हैं। अब हाल ही में जब इन वायरल खबरों के बारे में सिद्धार्थ से पूछा गया तो वह भड़क गए और कहा कि उनके बीच सब ठीक है।

PunjabKesari

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब सिद्धार्थ जाधव से पूछा गया कि क्या उनका तलाक होने वाला है तो एक्टर भड़क गए और बोले कि ऐसी खबरें कहां से आ रही हैं और उनका क्या सोर्स है, उन्हें कुछ नहीं पता। लेकिन उनके और वाइफ के बीच सब ठीक है।

PunjabKesari

 

सिद्धार्थ ने कहा, 'हमारे बीच कोई दिक्कत नहीं है। हम साथ हैं और सब ठीक है।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Trupti V Akkalwar (@truptiakkalwar)

कुछ समय पहले ऐसी खबरें आईं थी, जिनमें दावा किया जा रहा था कि सिद्धार्थ जाधव और वाइफ तृप्ति के बीच दो साल से काफी झगड़े हो रहे थे और तभी से दोनों अलग रह रहे हैं। पर इन सब के बारे में बोलने से सिद्धार्थ जाधव बचते दिखे और कहा कि सब कुछ ठीक है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Trupti V Akkalwar (@truptiakkalwar)

सिद्धार्थ जाधव भले ही अनबन की खबरों पर कुछ भी साफ न किया हो, लेकिन तृप्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में कुछ समय पहले अपने नाम से 'जाधव' सरनेम ड्रॉप कर दिया था। अब इंस्टाग्राम पर उनका नाम Trupti V Akkalwar है। 

 

बता दें, सिद्धार्थ जाधव और तृप्ति ने 2007 में शादी रचाई थी और शादी के बाद दो बेटियों का स्वागत किया।


वहीं, सिद्धार्थ के काम की बात करें तो उन्होंने 2004 में टीवी की दुनिया में डेब्यू किया था। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आए। सिद्धार्थ जाधव ने कई टीवी शोज, हिंदी और मराठी फिल्मों में काम चुके हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News