''नाटू नाटू'' और ''द एलीफेंट व्हिस्परर्स'' के ऑस्कर जीतने पर Sidharth ने दिया ऐसा रिएक्शन, हो रहे ट्रोल

3/14/2023 10:58:26 AM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म योद्धा में बिजी है। हाल ही में एक्टर ने फिल्म की शूटिंग खत्म की। सोमवार को सिद्धार्थ को दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां पैपराजी ने एक्टर से कुछ सवाल कर दिए। जिसके जवाब में सिद्धार्थ ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा है। वहीं, कुछ लोग उनके सपोर्ट में भी दिखाई दिए हैं। 

 

मीडिया  से नाराज हुए सिद्धार्थ?
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिद्धार्थ को एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है। इस दौरान पैपराजी एक्टर से सवाल करता है कि, 'नाटू नाटू' और 'द एलिफेंच व्हिस्परर्स' ने ऑस्कर जीता है इस पर क्या कहेंगे। जिसके जवाब में एक्टर कहते हैं, 'प्रेस कॉन्फ्रेंस थोड़ी चल रही है।'

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सिद्धार्थ के सपोर्ट में उतरे फैंस
सिद्धार्थ का यह अंदाज कुछ लोगों रास नहीं आया है। कुछ यूजर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। उनका कहना है कि एक्टर का ये अंदाज काफी रूड है। उन्हें टीम को बधाई देनी चाहिए थी। वहीं, कुछ यूजर एक्टर के सपोर्ट में भी उतरे है। उनका कहना है कि वीडियो के केवल एक स्पेसिफिक पार्ट को पोस्ट करके दर्शकों को गुमराह किया जा रहा है। 

ऑस्कर जीतने पर सिद्धार्थ ने दी थी बधाई
बता दें कि, सिद्धार्थ ने पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर नाटू-नाटू और द एलिफेंट व्हिसपर्स की टीम को बधाई दे दी थी। उन्होंने लिखा था- "वास्तव में हिस्टोरिक डे टू वेक अप टू बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म के लिए द एलिफेंट व्हिस्पर्स और बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए नाटू नाटू को एकेडमी अवॉर्ड जीतने के लिए दोनों टीमों को बधाई।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News