शिल्पा शेट्टी के सामने सिद्धार्थ ने शेयर की फीलिंग्स, कहा-''शहनाज है लाइफ का सबसे अच्छा कनेक्शन''

2/8/2020 1:23:50 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' का 19वां हफ्ता खत्म होने वाला है। फिनाले में अब एक हफ्ते का वक्त बचा है। इस हफ्ते के नॉमिनेशन्स से आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई सेफ हैं। वहीं पारस भी इम्यूनिटी टास्क पाकर सेव हो जाएंगे। इस बार घर से बेघर होने के लिए शहनाज कौर गिल, माहिरा शर्मा औऱ आरती सिंह नाॅनिनेटिड हैं। फिनाले का जोश सब घरवालों में नजर आने लगा है।

PunjabKesari

आज इस सीजन का आखिरी वीकेंड का वार होगा। इस बार सलमान काफी मस्ती करते दिखेंगे। इसके साथ ही आझ के एपिसोड में शिल्पा शेट्टी की भी गर में एंट्री होगी। हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में शिल्पा घरवालों से उनके बिग बाॅस में बिताए कुछ अच्छे और बुरे पलों के बारे में पूंछेगी।

PunjabKesari

जब आसिम से उनके अच्छे पलों के बार में पूछा जाता है तो वह कहते हैं कि सिद्धार्थ  की उनके साथ दोस्ती के दिन काफी पसंद थे। आसिम ने कहा जब मैं सुल्तानी अखाड़े का टास्क जीता तो मैं अपना मैडल सिद्धार्थ को दिया क्यों कि मैं उसे बड़ा भाई मानता हूं।

PunjabKesari

वहीं सिद्धार्थ ने कहा कि जब मैं सीक्रेट रूम में गया था तब शहनाज ने कहा था कि वो कहीं नहीं गया है, यहीं हैं। सिद्धार्थ ने कहा कि मुझे ये सुन बहुत अच्छा लगा। मैंने इस घर में एक ऐसा रिश्ता बनाया जो अपना है।

PunjabKesari

इसके बाद शहनाज कहती है कि मेरा भाई कभी भी मेरा पूरा नाम नहीं लेता लेकिन जब वो आया और उसने कहा शहनाज गिल तो मुझे बहुत अच्छा लगा। शहनाज कहती हैं कि मेरे भाई ने मुझे बताया कि इस शो ने उन्हें क्या दिया है।

PunjabKesari

शहनाज ने कहा जो मैं कभी नहीं सोचा था वो इस शो ने मुझे दिया है। वहीं माहिरा अपने बुरे दिनों के बारे में बताते हुए कहती हैं कि ये सोचकर दुख होता कि अब हम इस घर को छोड़कर जा रहे हैं।  

PunjabKesari

शिल्पा की योगा क्लास 

इसके अलावा शिल्पा घर में कंटेस्टेंट से योगा भी करवाएंगी। शिल्पा की इस योगा क्लास में घरवालों के हाल खराब होने वाला है। एक्ट्रेस घर में कपालभाति, कपल योगा आदि कराएंगी। प्रोमो देखकर आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। प्रोमो में देखा जा सकता है कि घर का एक भी सदस्य योगा सहीं से नहीं कर सका।  इन लोगों की योग मुद्रा देखकर खुद शिल्पा शेट्टी अपनी हंसी को नहीं रोक पाई।

PunjabKesari

बता दें कि शिल्पाफिल्म 'निकम्मा' से काफी लंबे समय के बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। शब्बीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 5 जून को रिलीज हो रही है।

 

View this post on Instagram

Gharwalon ko yoga sikhane aayi @theshilpashetty aur yahan yoga ke saath hui bahut saari masti! Laughter ka yoga karna hai toh tune-in to #BiggBoss13 tonight at 9 PM! Anytime on @voot @Vivo_India @daburamlaindia @BeingSalmanKhan #BB13 #BiggBoss

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

View this post on Instagram

#chartbustersid #RightChoiceSid #WinnerSid #kingsidharthshukla #trpkingsidharth #sidharthshukla #sidwinningheart #sidheart #staystrongsidharth #SidFam #teamsidharthshukla #indiakijaan #therealgameplayer❤❤ #shehnaz #shehnaazkaurgill #sidnaaz #sidnaazforever #abrakadabra #paraschhabra #mahirasharma #vindudarasingh #kamyapunjabi #jasminbhasin #dabangg3 #SalmanKhan #bb13 #biggboss13 #biggboss @realsidharthshukla @shehnaazgill @parasvchhabrra @officialmahirasharma @artisingh5 @vindusingh @panjabikamya @manupunjabim3 @imanveergurjar @jasminbhasin2806 @ideepakthakur @beingsalmankhan @colorstv

A post shared by Sidharth Shukla (@sidharthshukla_fan_club_) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News