कैटरीना की बहन से लेकर सनी देओल के बेटे तक, ये स्टार्स कर रहे हैं इस साल डेब्यू

8/9/2019 4:47:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। साल 2019 पूरी तरह से न्यूकमर बॉलीवुड सितारों को समर्पित हैं। इस साल कुछ सितारे अपना डेब्यू कर भी चुके हैं और कुछ करने वाले हैं। इन न्यूकमर बॉलीवुड सितारों में कुछ तो बॉलीवुड स्टार्स के बेटे हैं जबकि कुछ नाम बिलकुल नए हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी से इसाबेल कैफ तक हम आपको कुछ ऐसे ही नाम बताएंगे जो इस साल अपना डेब्यू करने वाले हैं। 

 


करण देओल-
सनी देओल के बेटे, करण देओल अपना बॉलीवुड डेब्यू एक रोमांटिक ड्रामा 'पल पल दिल के पास ’से करेंगे। उनके डेब्यू को लेकर पूरा देओल परिवार सुपर एक्साइटेड है और करण के डेब्यू को लेकर उत्साहित है और उनमें से कई ने अपनी एक्साइटमेंट को साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है। करण लकी हैं क्योंकि उनकी पहली फिल्म उनके पिता सनी देओल द्वारा निर्देशित है। फिल्म को मनाली में सुंदर स्थानों पर बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। फैंस इस स्टार किड के डेब्यू के लिए उत्साहित हैं।

साहिर बंबा-
'पल पल दिल के पास ’ से करण देओल के अलावा एक्ट्रेस साहिर बंबा भी डेब्यू करेंगी। करण देओल एक स्टार किड हैं वहीं साहिर एक नॉन- फिल्मी लड़की हैं। वह टाइम्स फ्रेश फेस के विजेताओं में से एक हैं और शिमला से हैं। इस साल रिलीज होने वाली इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में करण और साहिर के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

इसाबेल कैफ-
कैटरीना कैफ बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं पर, उनकी बहन इसाबेल कैफ भी उतनी ही सुंदर हैं। इसाबेल बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह जल्द ही आयुष शर्मा के साथ अपनी पहली फिल्म 'क्वाथा' में दिखाई देंगी। फिल्म भारतीय सेना की सच्ची साहसिक घटनाओं पर आधारित है। इससे पहले, यह बताया गया था कि इसाबेल सूरज पंचोली की फिल्म 'टाइम टू डांस' से अपनी शुरुआत करेंगी।

संजना सांघी-
इस एक्ट्रेस को पहली बार रणबीर कपूर स्टारर रॉकस्टार में एक सपोर्टिंग रोल में देखा गया था। अब वह हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' के हिंदी रीमेक में अपने लीड रोल के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म का नाम 'दिल बेचारा' होगा और वह इसमें सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करेंगी। यह फिल्म जॉन ग्रीन द्वारा  लिखित फेमस नॉवेल , द फॉल्ट इन आवर स्टार्स पर आधारित है।

अहान शेट्टी- 
यह स्टार किड्स मोस्ट अवेटेड की श्रेणी में शामिल है, जिसके डेब्यू का इंतज़ार काफी फैंस कर रहे हैं। अहान, सुनील शेट्टी के बेटे हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म में लीड हीरो के तौर पर शामिल होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।  वह तेलुगु हिट 'आरएक्स 100' के हिंदी रीमेक में अपनी शुरुआत करेंगे। उन्हें 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ देखा जाएगा। मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज़ डेट अभी आई नहीं है।

सई मांजरेकर-
सुपरस्टार सलमान खान अपने दोस्त और एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी सई को अपने आगामी पुलिस ड्रामा 'दबंग 3' में लॉन्च कर रहे हैं। इस फिल्म में वह सलमान की बचपन की प्रेमिका का रोल निभाएंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार वह सलमान खान के साथ अपने हिस्से का एक बड़ा हिस्सा शूट कर चुकी हैं।


आलिया फर्नीचरवाला-
पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ सैफ अली खान और तब्बू के साथ 'जवानी जानेमन' में दिखाई देंगी। नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वह सैफ की बेटी की भूमिका निभाएगी। हाल ही में लंदन में वह फिल्म की शूटिंग पर देखी गईं थी। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में तब्बू फिल्म में थोड़ी देर के लिए हैं, जबकि सैफ पूरी फिल्म में है।

सिद्धांत चतुर्वेदी-
जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' से अपनी शुरुआत करने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी की शानदार अभिनय के लिए सभी स्टार्स ने तारीफ़ की। उनकी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलरटी है। वह अपने फैन के साथ कुछ डेशिंग पिक्चर्स शेयर करते हैं। इस एक्टर को फिल्म की भरमार है, लेकिन वो अच्छी तरह पढ़ के स्क्रिप्ट फाइनल करते हैं। 

Smita Sharma