इस एक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, यूजर बोला, ''दीपिका से रोमांस किया तो खून कर दूंगा''

1/6/2020 2:23:41 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्टर सिद्धार्थ चतुर्वेदी हाल ही में एक्ट्रेस अनन्या पांडे को भाई-भतीजावाद की बहस पर अपने बेबाक जवाब के लिए सुर्खियों में आ गए।  एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म में दीपिका के साथ जोड़ी बनाने को पूरी तरह तैयार हैं, लेकिन अभी फिर से एक्टर तब सुर्खियां में आ गए जब दीपिका के साथ रोमांस करने को लेकर जान से मारने की धमकी मिली, जिस पर उनका शानदार जवाब निश्चित रूप से आपका दिल जीत लेगा! 

एक सोशल मीडिया यूजर ने हाल ही में पोस्ट करते हुए लिखा, "भाई मैं तेरा खून कर दूंगा अब। तुझे दीपिका को रोमांस करने का मौका मिल गया।" जिस पर  सिद्धांत ने शांति से कहा, 'ठीक है, क्या करूं यार? इक बार कर लेंगे रोमांस, फिर खून कर देना मेरा तू ही। उसके बाद मैं ऐसे ही मर जाऊंगा उनको रोमांस करते करते उनको।' 

सिद्धांत फिल्म मेकर शकुन बत्रा की अगली फिल्म में नजर आएंगे, जिसमें दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे भी लीड रोल में हैं। वर्क फ्रंट पर, दीपिका फिलहाल मेघना गुलज़ार की 'छपाक' की रिलीज़ का इंतजार कर रही है। इस फिल्म में विक्रांत मैसी भी हैं और यह 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में उतरेगी। दूसरी तरफ, अनन्या, 'खाली पीली ’में दिखाई देंगी, जहां वह ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। 

Edited By

Akash sikarwar