एक्ट्रेस मेघा और सिद्धांत के रिश्ते में आई खटास, 3 साल पहले की थी कोर्ट मैरिज

4/10/2019 1:19:35 PM

मुंबई:'सीआईडी','कुमकुम',जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकीं मेघा गुप्ता की पर्सनल लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खबरें आ रही हैं कि शादी के तीन साल बाद ही मेघा की मैरिड लाइफ में मनमुटाव आने शुरू हो गए हैं। मेघा ने 2016 में टीवी एक्टर सिद्धांत कर्णिक से शादी की थी। टीवी कपल ने दिसंबर 2018 से साथ में एक भी तस्वीर शेयर की है।

इसके साथ ही दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया से भी अनफॉलो कर दिया है। कुछ टाइम से ये कपल साथ भी नहीं रह रहा है। अगर कपल की इंस्टा प्रोफाइल को देखें तो वह अक्सर साथ में रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते थे। अब दोनों का एक-साथ कोई तस्वीर शेयर ना करना दोनों के बीच मनमुटाव के सबूत के तौर पर देखा जा रहा है।

वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया ने शादी में तनाव पर सिद्धांत से बात करने की कोशिश की लेकिन एक्टर ने इस पर बात करने से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि इतना कुछ नहीं है। वहीं मेघा ने कहा- 'इस बारे में मेरे पास कहने को कुछ भी नहीं है।ट

बता दें कि साल 2016 में इस फेमस टीवी कपल ने कोर्ट मैरिज की थी। सिद्धांत संग ये मेघा की दूसरी शादी है। इससे पहले मेघा ने  मालिक आदित्य श्रॉफ से शादी रचाई थी। मेघा एक्टर नमन शॉ को भी डेट कर चुकी हैं।

करियर की बात करें तो मेघा 'काव्यांजलि', 'कुमकुम', 'सीआईडी', 'मैं तेरी परछाई हूं', 'ड्रीम गर्ल' और 'यहां मैं घर घर खेली' में नजर आई हैं। वहीं  सिद्धांत को आखिरी बार टीवी शो 'एक था राजा एक थी रानी' में देखा गया था। इसके अलावा वह 'माही वे', 'रिश्ता. कॉम', 'प्यार की ये एक कहानी', 'गुस्ताख दिल' और 'ये है आशिकी' में भी काम कर चुके हैं।

Smita Sharma