अपनी अपकमिंग फिल्म फोन भूत के लिए उदयपुर रवाना हुए सिद्धांत चतुर्वेदी

2/3/2021 10:55:25 AM

नई दिल्ली। अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी आगामी फिल्म 'फोन भूत' के अगले शूटिंग शेड्यूल के लिए उदयपुर रवाना हो गए है जिसमें वह कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ नज़र आएंगे। बीते दिन अभिनेता को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां वह स्पोर्टी लुक में शहर के बाहर उदयपुर के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार नजर आए। 

दिसंबर में शुरु हुई फिल्म की शूटिंग
 अभिनेता के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया कि लॉकडाउन में थोड़ी ढील आने के बाद, सिद्धांत 'बंटी और बबली 2' पर काम कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने सितंबर से नवंबर तक गोवा में शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। वह दिवाली के त्योहार पर भी सेट पर मौजूद थे। और अब, दिसंबर से उन्होंने मुंबई में ही फोन भूत की शूटिंग शुरू कर दी है जिसके बाद अब वह फिल्म के अगले शूटिंग शेड्यूल के लिए उदयपुर रवाना हो गए है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अभिनेता जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते है, उन्होंने खूबसूरत झीलों की पृष्ठभूमि के साथ, खुद की पोज करते हुए कुछ तस्वीरें साझा कीं है। अपनी किटी में एक साथ 4 से अधिक फिल्मों की भारी लाइनअप के साथ, सिद्धांत चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं, और उनका फुल पैक शेड्यूल इसका प्रमाण है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अपनी एक्टिंग से जीता हर किसी का दिल
अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म गली बॉय में 'एमसी शेर' की भूमिका में सभी का दिल जीतने के बाद, सिद्धांत सभी आयु वर्ग के और सभी शैलियों में कलाकारों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे - वह हॉरर कॉमेडी फ़िल्म फोन भूत से ले कर से जो शकुन बत्रा की अगली फ़िल्म में नज़र आएंगे। कहना गलत नहीं होगा, वह वास्तव में एक उम्दा परफ़ॉर्मर हैं!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News