सिद्धांत चतुर्वेदी के लिए बहुत ही खास है म्यूजिक वीडियो ''धूप'', पिता से है इसका कनेक्शन!

6/23/2020 12:22:49 PM

नई दिल्ली। पिता और उनके प्यार तथा समर्पण के जश्न का यह विशेष दिन, दुनिया भर में फादर्स डे के रूप में मनाया जाता है। हर बच्चा अपने पिता के मूल्यों और उनके प्यार को मानता है, अपने नायक और रोल मॉडल को सराहता है।

सिद्धान्त चतुर्वेदी ने भी अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है क्योंकि इस पिता-पुत्र की जोड़ी ने हाल ही में उनके गीत 'धूप' पर भी एक साथ काम किया है।

इसलिए खास है ये म्यूजिक वीडियो
चार्टर्ड अकाउंटेंट रहे सिद्धांत के पिता ने उनके संगीत वीडियो, 'धूप' की शूटिंग के लिए पहली बार कैमरा उठाया, हाल ही में प्रदर्शित 'धूप' जिसे उन्होंने अपने दर्शकों के लिए जारी किया और व्यापक प्रशंसा प्राप्त की। उस गीत की योजना बनाने और उसे शूट करने की यादें हमेशा सिद्धांत के दिल के करीब रहेंगी क्योंकि उन्होंने उसे परिवार और अपने पिता के करीब लाया है।

सिद्धांत का ये है कहना
अपने इस अनुभव पर उन्होंने साझा किया, 'मेरे पिताजी ने मुझे अपना पहला संगीत वीडियो, 'धूप' शूट करने में मदद की। यह मेरे लिए बिल्कुल नया था क्योंकि यह उनकी विशेषज्ञता का क्षेत्र नहीं है, लेकिन उन्होंने मेरे लिए बहुत प्रयास किया और इसका परिणाम देख मैं दंग रह गया। गाने पर काम करना लगभग एक पारिवारिक कार्यक्रम की तरह था और हमने इसका बहुत आनंद लिया'। सचमुच, यह हजार शब्द के बराबर है।

लॉकडाउन के दौरान, स्क्रिप्ट्स पर काम करना और अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए रीडिंग कर, सिद्धान्त चतुर्वेदी अपने समय का इस्तेमाल सफलतापूर्वक कर रहे हैं।

जानिए क्या है 'धूप' का कॉन्सेप्ट
काम के मोर्चे पर, सिद्धांत ने हाल ही में 'धूप' नाम से अपना म्युजिक ट्रैक, जो फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए समर्पित है, जारी किया है, जिसमें बहुत बढ़िया लुभावन व्हाईब है। इस गीत के अलावा, उनके पास आगामी कई परियोजनाएं हैं, वे अगली 'बंटी और बबली 2' में दिखाई देंगे और इसके बाद दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News