रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल पर श्वेता त्रिपाठी का बयान, कहा-''तुम्हें क्या कोई पानी पिए या शराब''

9/15/2020 2:56:09 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बीते मंगलवार सुशांत सिंह राजपूतकी मौत के मामले में ड्रग्स से जुड़े आरोपों में गिरफ्तार किया गया था। रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

PunjabKesari

 ऐसे में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी रिया के सपोर्ट में उतर आए हैं। वहीं अब इस लिस्ट में फिल्म 'कार्गो' की एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी का नाम भी शामिल हो गया है। एक्ट्रेस ने रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल की निंदा की।

PunjabKesari

रिया की गिरफ्तारी और वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए श्वेताने कहा 'लोग मानवता खोते जा रहे हैं।' टाइम नाउ से बातचीत में श्वेता ने कहा  'एक मानव के स्तर पर सोचें, यह किसी के साथ व्यवहार करने का कोई तरीका नहीं है। हमारी सहानुभूति का दायरा   ऊंचा होना चाहिए। हमें सहानुभूति रखनी चाहिए, ग्लोबल वार्मिंग को भूल जाओ, इस तरह से मानवता मानवता को समाप्त कर देगी।

PunjabKesari

सहानुभूति होना जरूरी है। इस तरह से किसी पर आरोप लगाना गलत है। हमें इस बात पर कमेंट करने का कोई अधिकार नहीं है कि कौन पानी पी रहा है, कौन शराब पी रहा है, फिल्म इंडस्ट्री में कौन ड्रग्स कर रहा है।'

PunjabKesari

रिया की मीडिया जांच पर टिप्पणी देते हुए श्वेका ने कहा- 'मुझे लगता है कि हमें किसी भी विषय पर टिप्पणी करने से पहले ये देखना चाहिए कि क्या हम उस विषय पर कुछ जानते हैं, या क्या हम खुद अपने जीवन को व्यवस्थित सकते हैं।

PunjabKesari

मुझे लगता है कि हम खुद अपने ही जीवन को ठीक रखने में असमर्थ हैं, लेकिन दूसरों पर कमेंट करते रहते हैं जिनके बारे में हम कुछ नहीं जानते।' श्वेता त्रिपाठी के काम की बात करें को उन्हें आखिरी बार फिल्म कार्गो में देखा गया था। इससे पहले वह  वेब सीरीज द गॉन गेम में नजर आ चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News