"मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं, जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे दोस्त" श्वेता तिवारी की इस पोस्ट को देख यूजर्स बोले-''तीसरा बकरा''

8/18/2021 10:12:57 AM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स को अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। ये स्टार्स कभी अपनी फिल्मों के चलते तो कभी कपड़ों की वजह से वह लोगों के निशाने पर आ जाते हैं। वहीं कुछ स्टार्स तो ऐसे है जो चाहे कुछ भी कर ले वह यूजर्स द्वारा ट्रोल हो ही जाती है। ऐसी एक एक्ट्रेस श्वेता तिवारी है। श्वेता अपने काम से ज्यादा निजी जिंदगी के चलते लोगों के निशानते पर ररहती हैं। श्वेता हो बार शादी कर चुकी हैं हालांकि एक्ट्रेस ने  दोनों पतियों के खिलाफ घरेलू हिंसा के मामले दर्ज करने के बाद उनकी शादियां खराब हो गईं।

PunjabKesari

ऐसे में जब वह किसी पुरुष को-स्टार के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो यूजर उन्हें ट्रोल कर देते हैं। ऐसा ही कुछ क बार फिर देखने को मिला। दरअसल, श्वेता ने हाल ही में एक्टर विकास कलंत्री के बर्थडे पर उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर की।

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इन तस्वीरों के साथ श्वेता ने लिखा- 'अरे! मैं तुम्हारे बारे में क्या लिखूं ?? मैं सिर्फ इतना ही कह सकती हूं... जब मुझे बात करनी होती है तुम सुनते हो.....जब मैं खोई खोई सी महसूस करती हूं..आप मेरा मार्गदर्शन करते हो...जब मैं अनिश्चित महसूस करती हूं तो आप मेरे अंदर आत्मविश्वास भरते हो...जब मैं फिर से भरोसा करना चाहूं तो आप मुझे साबित करते हैं कि मैं कर सकती हूं। इसलिए मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं! जन्मदिन मुबारक हो मेरे सबसे प्यारे दोस्त।'

PunjabKesari

वहीं श्वेता की इस पोस्ट पर एक्टर विकास कलंत्री ने लिखा-'ये बहुत प्यारा है श्वेता तिवारी आपको ढेर सारा प्यार और आप जानते हैं कि आप मेरे लिए अभी और हमेशा कितना मायने रखते हैं।'जैसी ही श्वेता ये पोस्ट वायरल हुआ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा-एक ने लिखा, "पति?"

PunjabKesari
PunjabKesari

एक अन्य ने लिखा-"इसकी भी लाइफ खराब करोगी तुम..फिर से एक और तलाक।"

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा-'तीसरी की तैयारी।'

PunjabKesari

एक ने लिखा-'तीसरा बकरा।'

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो श्वेता तिवारी ने 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी जो कि 9 साल में टूट गई थी। श्वेता ने राजा पर भी घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। राजा से श्वेता को एक बेटी है जिसका नाम पलक तिवारी है।

PunjabKesari

पलक जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसके बाद श्वेता ने साल 2013 में अभिनव कोहली संग दूसरी शादी रचाई थी जो 2019 में टूट गई थी। श्वेता ने अभिनव पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। अभिनव और श्वेता का एक बेटे है जिसका नाम रेयांश है। दोनों का बेटे की कस्टडी को लेकर विवाद है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो श्वेता तिवारी इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आ रही हैं। इसके अलावा श्वेता जल्द ही सस्पेंस थ्रिलर शो ‘शुक्ला V/S त्रिपाठी’में नजर आएंगी। शो में श्वेता सीबीआई ऑफिसर की भूमिका में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News