कस्टडी मिलते ही लाडले संग गोवा रवाना हुईं श्वेता, एयरपोर्ट पर मां-बेटा की दिखी ट्विनिंग

10/6/2021 2:39:57 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। श्वेता तिवारी का एक्स हसबैंड अभिनव कोहली संग झगड़ा जग जाहिर है। दोनों के बीच बेटे रेयांश की कस्टडी को लेकर झगड़ा चल रहा था जिसे श्वेता ने हाल ही में जीता। कोर्ट ने उन्हें बेटे की कस्टडी दे दी है। कोर्ट के फैसले से एक्ट्रेस बेहद खुश हैं। वहीं अब  कस्टडी मिलते ही श्वेता बेटे संग वेकेशन पर निकल गई हैं।

PunjabKesari

हाल ही में श्वेता को बेटे रेयांश संग मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान मां-बेटी की ट्विनिंग दिखी। लुक की बात करें तो श्वेता व्हाइट क्राॅप टाॅप के साथ पिंक शर्ट और ब्लू डेनिम में स्टनिंग दिखीं।

PunjabKesari

वहीं रेयांश पिंक टी-शर्ट और जींस में क्यूट दिखे। बेटे का हाथ थाम श्वेता ने एयरपोर्ट पर कई पोज दिए। फैंस श्वेता की बेटे संग इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बेटे की कस्टडी मिलते ही श्वेता ने कही ये बात

कोर्ट के ऑर्डर के मुताबिक, अभिनव अपने बेटे रेयांश से दो साल तक हफ्ते में एक बार श्वेता तिवारी की बिल्डिंग के एरिया में मिल सकते हैं। इस दौरान श्वेता या दूसरे फैमिली मेंबर का वहां मौजूद रहना जरूरी होगा।

PunjabKesari

कोर्ट के फैसले से संतुष्ट श्वेता तिवारी ने कहा- 'मैं यही चाहती थी। इन दो सालों में मैं जहां भी गई अभिनव में मुझे वहां फॉलो किया और हंगामा क्रिएट किया। ये रेयांश और मेरे लिए परेशान करने वाली चीज थी। अभिनव कभी भी मेरे दरवाजे पर आकर सीन क्रिएट कर देता था। मैंने कभी रेयांश और अभिनव को बात करने से नहीं रोका, मुझपर गलत आरोप लगाए गए।'

PunjabKesari

श्वेता तिवारी और अभिनव ने साल 2013 में शादी रचाई थी। शादी के पहले दोनों तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। 2016 में श्वेता ने रेयांश को जन्म दिया था और उसके एक-आध साल बाद उनकी शादी में विवाद शुरू हुआ। साल 2019 में श्वेता ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस किया था। अभिनव संग श्वेता की ये दूसरी शादी थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News