38 की उम्र में एक्ट्रेस का मेकओवर देख उड़ जाएंगे होश, कर चुकी हैं दो शादियां

2/21/2019 1:48:30 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपने मेकओवर की वजह से सुर्खियों में छा गई है। जी हां, श्वेता ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने नए लुक की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। 

सामने आईं तस्वीरो में श्वेता व्हाइट टीशर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रही है। इन तस्वीरों में उनके बाल काफी छोटे लग रहे है। वह क्यूट स्माइल और स्टाइलिश अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

श्वेता का लुक देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर श्वेता के नए लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तस्वीरें काफी वायरल भी हो रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्वेता ने एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की के जरिए लाखों-करोड़ों दिलों में जगह बनाई थी। इसके अलावा वह रियलिटी शो बिग बॉस 4 की विनर भी रह चुकीं हैं। एक्टिंग की दुनिया से किनारा करने के बाद श्वेता इन दिनों अपने लुक और परिवार को पूरा समय दे रही है। 

पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी से हुई, जिससे उन्हें एक बेटी हैं। हालांकि यह शादी ज्यादा समय नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए। दूसरी शादी अभिनव कोहली से हुई है।

3 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2013 में शादी कर ली। जिनसे उनको एक बेटा है। 27 नवंबर को उन्होंने मुंबई के सूर्या केयर हॉस्पिटल में एक बेटे को जन्म दिया है। 

Neha