फ्लोरल ड्रेस में श्वेता तिवारी का गॉर्जियस लुक, सोफे पर बैठ कॉफी का मजा लेती नजर आई एक्ट्रेस

2/5/2022 5:33:44 PM

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में श्वेता ब्लैक फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। एक्ट्रेस सोफे पर बैठ कर कॉफी का मजा लेती हुई दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा- केवल एक कप कॉफी। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस दिल हार बैठे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें कुछ दिनों पहले श्वेता ब्रा से जुड़े अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आ गई थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने इसके लिए माफी मांगी थी। एक्ट्रेस ने पोस्ट जारी कर लिखा था- 'ये मेरे नोटिस में आया है कि मेरे कलीग के पिछले रोल को लेकर मेरे स्टेटमेंट को गलत समझ लिया गया और उसे तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। जब उस बयान के कंटेक्स्ट को समझा जाएगा तो पता चलेगा कि ये बयान में 'भगवान' सौरभ राज जैन के लिए उपयोग किया गया है जो कि अपने पिछले सीरियल में भगवान की भूमिका निभा चुके हैं। लोग एक्टर्स के कैरेक्टर के नामों से जुड़ जाते हैं इसलिए मैंने मीडिया से बातचीत में वो उदाहरण दिया था लेकिन इसे तोड़-मरोड़ दिया जिसे देखकर मुझे भी दुख हुआ है। 'मैं खुद भगवान में बेहद विश्वास करती हूं इसलिए किसी को जाने-अनजाने में ऐसी बात कहकर धार्मिक भावनाएं ठेस पहुंचाने का मेरा कोई इरादा नहीं था लेकिन मुझे मालूम चला कि इससे अनजाने में ही लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। ये जान लें कि मेरा अपने शब्दों या कामों से किसी को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था इसलिए मैं माफी मांगती हूं।'

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News