मेरे जिगर का टुकड़ा..मेरी जिंदगी..पलक के बर्थडे पर मां श्वेता का खास पोस्ट, खूबसूरती के मामले में बेटी पर भारी पड़ी 42 की एक्ट्रेस

10/8/2022 1:55:13 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बी-टाउन की सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। श्वेता की लाडली ने भले ही अभी तक बाॅलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन उन्हें खबरों में बने रहना अच्छे से आता है। आज यानि 8 अक्टूबर को पलक अपना 22वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बेटी के इस स्पेशल दिन पर मां श्वेता ने जमकर प्यार लुटाया। श्वेता ने बेटी संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को देख अगर ये कहा जाए कि श्वेता पलक की मां नहीं बल्कि बहन लग रही हैं तो कुछ गलत नहीं होगा। लुक की बात करें तो श्वेता पिंक सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। श्वेता ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ब्राउन लिपस्टिक से कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

ओपन हेयर्स श्वेता की ब्यूटी को चार-चांद लगा रहे हैं। पलक की बात करें तो वह ब्राउन ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं। इन तस्वीरों में  42 साल की श्वेता अपनी 22 साल की पलक पर भारी पड़ती दिख रही हैं।

PunjabKesari

श्वेता ने पलक को बर्थडे विश करते हुए लिखा-'हैप्पी बर्थडे टू द लव ऑफ माई लाइफ, माई ईथर गर्ल, माई प्राइड, मेरे जिगर का टुकड़ा, मेरी जिंदगी, मेरी बेटी पलक तिवारी।' फैंस मां-बेटी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

काम की बात करें तो श्वेता इन दिनों सीरियल मैं हूं अप्राजिता में नजर आ रही हैं। ये एक सिंगल मदर की कहानी है। वहीं पलक जल्द ही बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगी। फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुआल जैसे स्टार्स हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News