बेटे रेयांश संग श्वेता तिवारी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, बेटी पलक बोलीं-''मैं कहां थी जब आप ये फैमिली फोटोशूट कर रही थीं मां''

4/8/2022 3:31:00 PM

मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी टेली वर्ड की उन हसीनाओं में से हैं जो शादी टूटने के बाद अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं। वैसे तो टीवी की प्रेरणा ने 2 बार अपना घर बसाया लेकिन  दोनों बार उन्हें पति की अत्याचार का सामना करना पड़ा। श्वेता के 2 बच्चे हैं। एक बेटी पलक जो उन्हें पहली शादी के हैं। वहीं एक बेटा रेशांस जो उन्हें दूसरी शादी से है। तलाक के बाद श्वेता अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं।

PunjabKesari

श्वेता को अक्सर अपनी बेटी और बेटे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया है। हाल ही में श्वेता ने बेटे रेयांश के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। शेयर की तस्वीर श्वेता पिंक कलर के सूट में खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने इस लुक को स्टोन स्टड्स, मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था। इसके साथ उन्होंने बेज फ्लैट फुटवियरपेयर किया था। वहीं रेयांश डार्क ब्लू जींस और टीशर्ट में क्यूट दिखें। मां बेटे की ये जोड़ी पार्क में खेलतीदिख रही हैं।

PunjabKesari

श्वेता और रेयांश के चेहरे की मुस्कुराहट  ये बयां कर रही हैं कि  दोनों ने साथ में खूब मस्ती की। इसके साथ उन्होंने लिखा-"अपनापन"। श्वेता की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

वहीं मां-बेटे की इन तस्वीरों को देख उनकी बेटी पलक ने सवाल पूछा है। पलक ने कमेंट में सवाल करते हुए पूछा है कि- 'मैं कहा थी जब आप ये फैमिली फोटोशूट कर रही थीं मां'।

PunjabKesari

श्वेता तिवारी और अभिनव ने साल 2013 में शादी रचाई थी। शादी के पहले दोनों तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। 2016 में श्वेता ने रेयांश को जन्म दिया था और उसके एक-आध साल बाद उनकी शादी में विवाद शुरू हुआ। साल 2019 में श्वेता ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस किया था। अभिनव संग श्वेता की ये दूसरी शादी थी। इसके बाद दोनों के बीच बेटे रेयांश की कस्टडी को लेकर झगड़ा चल रहा था जिसे श्वेता ने जीता।

काम की बात करें तो श्वेता आखिरी बार रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आईं थीं। वहीं अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही सौरभ राज जैन के साथ नई वेब सीरीज द शो स्टॉपर में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News