दिल दहलाने वाली फुटेज:बेटे के लिए अभिनव की शर्मनाक हरकत,बच्चे को बचाने के लिए जमीन पर लेटी श्वेता

5/11/2021 8:25:32 AM

मुंबई: एक्ट्रेस और बिग बाॅस फेम श्वेता तिवारी हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। श्वेता और उनके एक्स पति अभिनव कोहली के बीच 4 साल के बेटे रेयांश के लिए हमेशा ही तू-तू मैं-मैं चली रहती हैं। वहीं जब से श्वेता खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए केपटाउन गई हैं तब से ही अभिनव उन पर कई आरोप लगा रहे हैं।

PunjabKesari

अभिनव ने श्वेता पर आरोप लगाए हैं कि वह 4 साल के बेटे को होटल में छोड़ विदेश चली गई हैं। इसी बीच 2 ऐसे वीडियो सामने आया है जिसने अभिवन कोहली की ही पोल खोल कर रख दी। एक वीडियो में अभिनव बेटे को पाने के लिए शर्मनाक हरकत करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं दूसरे वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता की हरकतों से बेटा कितना सहम गया है। ये वीडियो श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टा पर शेयर किए। इनमें से एक वीडियो उनकी सोसाइटी के सीसीटीवी फुटेज का है। इसमें आप देख सकते हैं कि अभिनव कोहली अपने बच्चे को छीनने के लिए श्वेता तिवारी से झड़प कर रहे हैं। बेटे को श्वेता की बाहों से छीनने के लिए वह एक्ट्रेस को जमीन पर गिरा देते हैं।

PunjabKesari

आखिर में उन्हें गिराकर अपने बच्चे को छीनने में कामयाब हो जाते हैं। हालांकि श्वेता तिवारी ने जो सीसीटीवी फुटेज शेयर की है, उसमें किसी का भी चेहरा स्पष्ट नहीं दिखाई दे रहा है। वहीं दूसरे वीडियो में रेयांश  काफी डर हुआ और चादर के अंदर छिप रहा है तो उसे समझाने की कोशिश की जा रही है।

PunjabKesari

इन वीडियो को शेयर कर श्वेता ने लिखा-'अब सच बाहर आने दो!!! (लेकिन ये पोस्ट मेरे एकाउंट पर हमेशा नहीं रहेगा, मैं इसे डिलीट कर दूंगी। मैं इसे अभी इसलिए पोस्ट कर रही हूं क्योंकि मैं सच बताना चाहती हूं।) यही कारण है कि मेरा बच्चा उससे डरता है।' श्वेता ने आगे लिखा- 'इस घटना के बाद मेरा बच्चा एक महीने से अधिक समय से डरा हुआ था, वह इतना डर गया था कि रात तमें ठीक से सो भी नहीं पाता था।

PunjabKesari

उसके हाथ में लगी चोट 2 सप्ताह से अधिक समय तक रही। अब भी वह अपने पापा के घर आने या उनसे मिलने से डरता है। मैं अपने बच्चे को इस मेंटल ट्रॉमा से नहीं गुजरने दे सकती। मैं उसे उसे शांत और खुश रखने की पूरी कोशिश करती हूं। लेकिन ये खतरनाक आदमी मेरे बच्चे की मेंटल हेल्थ खराब करने पर तुला है। अगर ये फिजिकल अब्यूज नहीं है तो क्या है। ये मेरी सोसाइटी की सीसीटीवी फुटेज है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

बता दें कि श्वेता अपने बेटे का पूरा ख्याल रखती हैं और वे अभिनव से उसे दूर रखना चाहती हैं। मगर अभिनव बार-बार श्वेता की जिंदगी में दखल देते हैं और बच्चे को लेना चाहते हैं। श्वेता अपने बेटे रेयांश की सेफ्टी को लेकर चिंतित रहती हैं इस वजह से वे अभिनव से उसको हर तरह से दूर रखने का प्रयास करती हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static