''तेरे बाप का क्या जाता है'' ग्लैमरस लुक और किलर स्माइल के साथ  श्वेता तिवारी ने हेटर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

4/27/2022 3:26:28 PM

मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की मोस्ट स्टाइलिश और खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं। श्वेता तिवारी हमेशा सोशल मीडिया छाई रहती हैं।उनकी तस्वीरें मिनटों में ही वायरल हो जाती हैं। 

हालांकि श्वेता को  कभी दो-दो शादियां करने के लिए जली-कटी सुनाई गई तो कभी बोल्ड अंदाज में पोज देने के लिए निशाने पर लिया गया लेकिन श्वेता तिवारी ने हर बार ही हेटर्स को करारा जवाब दिया।

एक बार फिर श्वेता ने अपने अंदाज में ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। श्वेता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। लुक की बात करें तो श्वेता मल्टी कलर की ड्रेस में स्टनिंग दिख रही हैं। 

उन्होंने लाइट मेकअप, चेरी लिपस्टिक से अपने लुक को पूरा किया है। ओपन हेयर श्वेता के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इन तस्वीरों में वह खिलखिलाकर हंसती नजर आ रही हैं। वैसे तो श्वेता का लुक ही फैंस का दिल जीत रहा है  लेकिन जो कैप्शन लिखा है वह सबका ध्यान खींच रहा है।श्वेता ने कैप्शन में लिखा- 'वो कहते हैं- इतना क्या हंस रही है? और हम बोलते हैं-तेरे बाप का क्या जाता है?' श्वेता ने सीधे तौर पर तो हेटर्स को कुछ नहीं बोला है पर कैप्शन के जरिए जो कहा है उसकी फैंस तारीफ कर रहे हैं।

काम की बात करें तो श्वेता तिवारी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आई थीं। वहीं अब वह जल्द ही एक्टर सौरभ जैन के साथ वेब सीरीज द शो स्टाॅपर में नजर आएंगी।  



 

Content Writer

Smita Sharma