विशाल आदित्य सिंह का सना मकबूल से होगा निकाह! श्‍वेता तिवारी बोलीं-''आजकल के बच्‍चे मां-बाप से नहीं पूछते''

8/30/2021 8:58:32 AM

मुंबई: एक्टर विशाल आदित्य सिंह को हाल ही में सना मकबूल संग डिनर डेट पर स्पाॅट हुए थे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं। इसके बाद से ही लगातार इन दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें सामने आ रही हैं। वही सना मकबूल संग डिनर डेट पर पहुंचे विशाल से जब फोटोग्राफर नेशादी कब हो रही है’?

इस बात का जवाब देते हुए विशाल ने कहा-'शादी थोड़ी होगी? निकाह होगा। लड़की तो देखो पागल हो क्या यार।' इस दौरान सना मुस्‍कुराती रहीं। विशाल की इस बात के बाद ही दोवों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए।

वहीं अब इस बार में विशाल और सना की को-स्टार रह चुकी एक्ट्रेस श्‍वेता तिवारी की प्रतिक्रिया सामने आई है। ये तीनों फिलहाल 'खतरों के खिलाड़ी 11' में कंटेस्टेंट्स के तौर पर नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

श्वेता जिन्‍हें विशाल प्‍यार से 'मम्‍मा' बुलाते हैं से जब एक्टर के सना को लेकर किए गए कमेंट के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा-'क्‍या कहूं? उसे लड़की मिल गई तो मिल गई।' उन्‍होंने आगे जोक करते हुए कहा- 'आजकल के बच्‍चे मां-बाप से पूछकर कुछ नहीं करते हैं।'

बता दें कि इन दिनों के रिलेशनशिप की खबरें उस समय उड़ी थीं जब दोनों ने केप टाउन के खतरों की शूटिंग के दौरान अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। पिछले महीने ही विशाल ने अपने लिंक-अप रुमर्स पर रिएक्शन दिया था।

उन्होंने कहा था-'मैं स्पष्ट कर दूं कि सना मेरी बहुत अच्छी दोस्त है और मैं पूरी दुनिया को बताना चाहूंगा- दुनिया वालों जलो मत, एक लड़का और एक लड़की दोस्त हो सकते हैं। जरूरी नहीं कि हमेशा रोमांटिक रिश्ता ही हो। इसके अलावा मैंने निक्की तंबोली के साथ तस्वीरें भी पोस्ट कीं लेकिन किसी ने मुझे उससे नहीं जोड़ा।' शो की बात करें तो पिछले हफ्ते विशाल शो से एलिमिनेट हो गए थे लेकिन शनिवार के एपिसोड में पहले निकल चुके कंटेस्‍टेंट्स सौरभ राज जैन और आस्‍था गिल के साथ वापस आ गए थे।

Content Writer

Smita Sharma