तो क्या मुश्किल में है श्वेता तिवारी की दूसरी शादी?

10/14/2017 7:44:21 PM

मुंबईः बिग बॉस की विनर और टेलिविजन स्टार श्वेता तिवारी ने 2013 में अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी। पिछले साल ही वो एक बेटे की मां बनी हैं। खबरों की माने तो दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों में करियर को लेकर बहुत बहस होती है। सूत्रों के हवाले से वेबसाइट ने लिखा है- दोनों के बीच एक-दूसरे के करियर को लेकर लगातार बहस होती है। अभिनव को श्वेता की सफलता से समस्या है।

 

उनके पति अभिनव कोहली (36) की पर्सनल लाइफ, अपने करियर को लेकर बिगड़ती नज़र आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच सक्सेस और करियर को लेकर अक्सर भिड़ंत होती रहती हैं। अपने बेटे को सँभालने के साथ-साथ श्वेता अपनी बेटी के करियर पर भी ध्यान दे रही हैं और बहुत ही जल्दी उन्हें फिल्मों में ब्रेक दिलवाएंगी। 

 

पर्सनल लाइफ को सिक्योर करते हुए अभिनव ने कहा कि,"हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है, और मैं श्वेता की एक्टिंग करियर को लेकर कभी इनसेक्योर नहीं हुआ। हम दोनों ही अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और एक अच्छा जीवन व्यतीत कर रहे हैं ", वहीं श्वेता तिवारी ने इसपर कुछ नहीं कहा।

 

गौरतलब है कि अपनी दूसरी शादी से श्वेता ने पिछले साल 27 नवंबर को बेटे रेयांश को जन्म दिया है और अभी ब्रेक पर हैं। घरेलु हिंसा के चलते श्वेता ने राजा चौधरी से तलाक ले लिया था। अपनी पहली शादी से उन्हें एक बेटी (पलक) है जो उनके साथ ही रहती है। श्वेता ने काफी टीवी शोज़ में काम किया है और आखिरी बार वो 'बेगूसराय'(2015-16) में नजर आई थीं।