पिंक सिलक साड़ी में 40 की श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, तस्वीरें देख एक्ट्रेस पर दिल हार बैठे फैंस

11/27/2020 5:36:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. श्वेता तिवारी सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्हें दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। 40 की उम्र में भी श्वेता खूबसूरती के मामले में हसीनाओं को टक्कर देती रहती हैं। हाल ही में श्वेता ने सोशल मीडिया पर अपनी साड़ी लुक की तस्वीरें शेयर करी हैं, जो जमकर वायरल हो रहीं हैं।


इन तस्वीरों में श्वेता का ग्लैमरस अंदाज़ देखने को मिल रहा है। जिन्हें देख फैंस उन पर अपना दिल हार बैठे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर की सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं और ट्रडिशनल लुक से फैंस को मात दे रही हैं।

 

एक्ट्रेस ने खुले बाल, बड़े ईयररिंग्स और हैवी नेकलेस से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। माथे पर बिंदी उनके लुक को चार-चांद लगा रही है। 


बता दें श्वेता प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं। बीते दिनों ही एक्ट्रेस पर उनके एक एक्स-कर्मचारी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है और उन्हें 2 करोड़ की मानहानि का लीगल नोटिस भी भेजा।  


वर्कफ़्रंट की बात करें तो श्वेता तिवारी का शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ सीरियल ऑफ एयर होने जा रहा है। जिसके चलते वरुण और श्वेता दोनों ही रैपअप शूटिंग में व्यस्त हैं। 

 

suman prajapati