Pics: साइड कट ड्रेस में हाॅट बेब बनकर श्वेता तिवारी ने ली अंगड़ाई, 43 की एक्ट्रेस का टोन्ड फिगर देख धड़क उठेंगे जवां दिल

10/13/2023 3:15:52 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर अपने बोल्ड लुक के चलते सुर्खियों में रहती हैं ।  श्वेता तिवारी की बोल्डनेस दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।एक्ट्रेस की जवानी थमने का नाम नहीं ले रही है।

एक बार फिर श्वेता ने अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। 43 की श्वेता की लेटेस्ट तस्वीर देख आपके पसीने छूट जाएंगे। शेयर की तस्वीरों में श्वेता रेड ड्रेस में बेहद ही हाॅट लग रही हैं। लुक की बात करें श्वेता रेड कलर के ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ साइड कट स्कर्ट में नजर आ रही हैं।

श्वेता ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। तस्वीरों में उनका टोन्ड फिगर सबके होश उड़ा रहा है। कैमरे के सामने हाॅट बेब बन अंगड़ाई लेती श्वेता हर किसी का दिल धड़क उठा। फैंस श्वेता की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।


काम की बात करें तो श्वेता हाल ही में सीरियल 'मैं हूं अपराजिता' में नजर आई थीं। ये एक सिंगल मदर की कहानी थी। श्वेता जल्द ही एक्टर रोनित राॅय के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। 


 

Content Writer

Smita Sharma