श्वेता तिवारी ने शेयर की बेटे रेयांश की क्यूट pic, देखें तस्वीरें

3/31/2017 8:36:35 PM

मुंबईः टीवी एक्ट्रैस श्वेता तिवारी को आॅन स्क्रीन दर्शक एक बेहरीन मां के किरदार में देख चुके हैं। उतनी ही केयरिंग मदर वह रियल लाइफ में भी हैं। श्वेता इन दिनों अपने बेटे के साथ एंजाय कर रही है। रेयांश कोहली अपनी मम्मी की आंखों को तारा है। रेयांश की कुछ तस्वीरें हम पलक के साथ भी देख चुके हैं। वहीं श्वेता भी इन दिनों अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने बेटे रेयांश के साथ बिताती हैं। श्वेता ने बताया था कि पलक के बर्थ के बाद वह काफी बिजी हो गईं थी जिसकी वज​ह से वह उसके साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाती थीं। अक्सर वह रेयांश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे रेयांश के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें दोनों बहुत ही क्यूट लग रहे हैं। जो तस्वीर श्वेता ने शेयर की है उसमें वह अपने बच्चे को किस करती नजर आ रही हैं।श्वेता ने इस तस्वीर का केप्शन दिया है, 'थोड़ी सी जन्नत को पृथ्वी पर भेज दिया गया है।'

बता दें श्वेता ने इसके पहले भी अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। श्वेता ने 27 नवंबर को मुंबई के सूर्य चाइल्ड केयर हॉस्पिटल में बच्चे को जन्म दिया था। उन्होंने तीन साल पहले अभिनव कोहली से शादी की थी। दोनों का यह पहला बच्चा है। इसके पहले श्वेता ने राजा चौधरी से शादी की थी, जिनसे उनकी एक बेटी पलक है।