पिता का दर्द: श्वेता तिवारी पर फिर भड़के पति अभिनव कोहली, कहा-''कम से कम बेटे के बर्थडे पर तो मिलवा देती''

11/28/2020 12:51:12 PM

मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता तिवाही बीते कई महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली अपने बेटे रेयांश को लकर आमने सामने हैं। अभिनव श्वेता पर कई बार इल्जाम लगा चुके हैं कि एक्ट्रेस उन्हें बेटे रेयांश से मिलने नहीं नहीं देती हैं। लाख कोशिशें करने के बावजूद भी वह अपने बेटे की एक झलक भी नहीं देख पाते हैं। अभिनव ने श्वेता पर रेयांश को गायब कर किसी अनजान जगह पर छुपाने का इल्जाम भी लगा दिया था।

PunjabKesari

वहीं अब अभिनव ने श्वेता पर नया आरोप लगाया। अभिनव ने कहा कि कम से कम बेटे के बर्थडे पर तो श्वेता उन्हें उनसे मिलवा देती।  दरअसल 27 नवंबर को श्वेता और अभिनव के बेटे के जन्मदिन होता है।

PunjabKesari

 

इस साल रेयांश 4 साल का हो गया है। बेटे को बर्थडे पर  ना मिल पाने का दुख जाहिर करते हुए अभिनव ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा- 'कम से कम आज उसके बर्थडे पर तो मिलाना चाहिए था...मेरे बर्थडे पर नहीं मिलाया...दीवाली के दिन नहीं मिलाया...हे रब्बा तू ही मालिक।'

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)


बेटे के बर्थडे पर श्वेता ने शेयर की तस्वीरें

वहीं श्वेता तिवारी ने भी इंस्टाग्राम पर बेटे रेयांश के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए बर्थडे विश किया। तस्वीरों में रेयांश अपनी मॉम के साथ कभी बुक रीडिंग करते तो कभी मस्ती करते दिख रहे हैं। उन्होंने लिखा- 'हैप्पी बर्थडे माई हॉल हार्ट।' 

View this post on Instagram

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

 

वैसे ये पहली बार नहीं है जब अभिनव ने श्वेता पर इल्जाम लगाए हैं। वह अक्सर अपनी बात श्वेता और दूसरे लोगों तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। अभिनव ने श्वेता पर इल्जाम लगाया था कि उन्होंने उनकी अच्छाइयों का फायदा उठाया है। जब श्वेता कोरोना वायरस से संक्रमित थीं तो बच्चे को उनके पास भेज दिया था लेकिन ठीक होते ही रेयांश को ले गईं और अब मिलने भी नहीं दे रहीं। वहीं श्वेता अभी तक इस मामले में चुप्पी बनाए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News